For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हुमा कुरैशी ने 100 बेड के कोविड अस्पताल के लिए मांगी मदद- मैं डर हुई हूं, हॅालीवुड का मिला बड़ा साथ

    |

    कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बीच सभी स्टार्स आगे आकर संक्रमित लोगों की मदद कर रहे हैंं। सोशल मीडिया के जरिए लगभग हर स्टार्स किसी ना किसी तरह इस महामारी में अपना हाथ बढ़ा रहे हैं। इस फेहरिस्त में एक नाम सामने आ रहा है, हुमा कुरैशी का। बॅालीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी ग्लोबल चाइल्ड राइट्स संस्था-सेव द चिल्ड्रन के साथ आयी हैं।

    'तारक मेहता' फेम मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी की मांग, बवाल Video डिलीट कर एक्ट्रेस ने सरेआम मांगी माफी'तारक मेहता' फेम मुनमुन दत्ता की गिरफ्तारी की मांग, बवाल Video डिलीट कर एक्ट्रेस ने सरेआम मांगी माफी

    इस संस्था के साथ हुमा कुरैशी दिल्ली में एक अस्पताल बना रही है। जहां पर कोरोना केयर की सारी सुविधा मौजूद होगी। दूसरी लहर में कोरोना को लेकर जो सबसे बड़ी समस्या आ रही है वो है ऑक्सीजन को लेकर। इसी तरफ हुमा कुरैशी का भी सारा फोकस है।

    वह इस अस्पताल में 100 बेड और ऑक्सीजन प्लाट भी लगवा रही हैंं। इसके साथ इस अस्पताल के जरिए कोरोना से संक्रमित लोगों के लिए मेडिकल किट्स भी दिए जायेंगे ताकि हर तरह से जिंदगी को बचाया जा सके।

    हॅालीवुड निर्देशक ने दिया साथ

    हॅालीवुड निर्देशक ने दिया साथ

    हुमा कुरैशी ने इसके लिए फंड रेजिंग कैंप की भी शुरुआत की है। जिसका सपोर्ट हॅालीवुड निर्देशक जैक स्नायडर ने की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हुमा का पोस्ट भी शेयर किया है।

    जैक ने हुमा के पोस्ट को शेयर कर लिखा

    जैक ने हुमा के पोस्ट को शेयर कर लिखा

    जैक ने हुमा के पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने दिल्ली मेंं महामारी में लड़ने में मदद के लिए सेव द चिल्ड्रन से हाथ मिलाया है। जैक ने विदेश के सभी स्टार्स से इसके लिए सहयोग मांगा है।

    महामारी से दुखी और डरी हुई हूं

    महामारी से दुखी और डरी हुई हूं

    हुमा कुरैशी ने इसके लिए वीडियो शेयर किया है और लोगों से डोनेशन की अपील की है। हुमा ने बोला है कि आप सभी की तरह इस जानलेवा दूसरी लहर से मैं भी दुखी और डरी हुई हूं। अब यह एक दूसरे की मदद करने का वक्त है।

    100 बेड के कोविड केयर से लकदक अस्पताल

    100 बेड के कोविड केयर से लकदक अस्पताल

    हुमा ने आगे बोला है कि दिल्ली के मेडिकल सिस्टम पर बहुत बोझ है। हमारी राजधानी को मदद की जरूरत है। हम शहर में 100 बेड की एक कोविड सुविधा बनाने का प्लान कर रहे हैं। मैं और मेरा परिवार डोनेट कर चुका है। हमें आपकी जरूरत है।

    खुद का ऑक्सीजन प्लांट होगा

    खुद का ऑक्सीजन प्लांट होगा

    उन्होंने बताया कि इस अस्पताल में दवाइयां और खुद काऑक्सीजन प्लांट होगा। हर सहयोग एक जिंदगी बचाएगा। कोई भी डोनेशन छोटा नहीं है। इसलिए प्लीज, मैं आपसे हमारी और एक- दूसरे की मदद की अपील करती हूं।

    English summary
    Huma qureshi donation for corona victim with Hollywood director for 100 beds covid facility
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X