For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन ने क्यों सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की शेयर की तस्वीरें, जानिए कारण

    |

    22 साल पहले संजय लीला भंसाली आइकॉनिक फिल्म हम दिल दे चुके सनम फिल्म लेकर आए। फिल्म ने सिनेमाघरों में दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया था। फिल्म की खासियत थी स्टारकास्ट। संजय लीला भंसाली ने बॉलीवुड की स्ट्रॉन्ग स्टारकास्ट लेकर आए।

    अजय देवगन, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन समेत धमाकेदार स्टारकास्ट के साथ हम दिल दे चुके सनम रिलीज हुई। इस रोमांटिक ड्रामा की कहानी से लेकर गाने और शानदार जोड़ी सबकुछ हिट साबित हुआ। आज हम दिल दे चुके सनम फिल्म के 22 साल पूरे हो चुके हैं। इस खास मौके पर अजय देवगन ने स्पेशल पोस्ट किया।

    अजय देगवन ने भंसाली, सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तस्वीरें शेयर की और खास पोस्ट लिखा। लंबे समय के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान की एक साथ वाली तस्वीर फैंस को देखने को मिली है और ये किसी सरप्राइज से कम नहीं है।

    सलमान खान-ऐश्वर्या राय की अधूरी लवस्टोरी, आधी रात ऐश का घंटों पीटा करते थे दरवाजा, दे डाली थी धमकी !सलमान खान-ऐश्वर्या राय की अधूरी लवस्टोरी, आधी रात ऐश का घंटों पीटा करते थे दरवाजा, दे डाली थी धमकी !

    अजय देवगन इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखते हैं, आज हम दिल दे चुके सनम फिल्म को 22 साल पूरे हो चुके हैं। सलमान, संजय, ऐश्वर्या राय बच्चन और मैंने एक सुपर सेंसटिव फिल्म के बारे में जाना। हमने सोचा भी नहीं था कि ये फिल्म इतिहास रचेगी। बहुत बहुत शुक्रिया।

    सलमान और ऐश्वर्या का रिलेशनशिप

    सलमान और ऐश्वर्या का रिलेशनशिप

    साल 1999 में 'हम दिल दे चुके सनम' में सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने साथ में काम किया और शूटिंग के दौरान ही दोनों करीब आए थे। लेकिन कहा जाता है कि करीब 3 साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

    सलमान खान ने दे दिया था ऐश को दिल

    सलमान खान ने दे दिया था ऐश को दिल

    हम दिल दे चुके सनम टाइटल की तरह सलमान ने भी ऐश को दिल दे दिया था। इस फिल्म से पहले सलमान संगीता बिजलानी से अलग हो चुके थे और ऐश्वर्या संग उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी। कभी कभी उनका प्यार तो कभी उनका गुस्सा देखने को मिल जाता था।

    क्यों हुआ था सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप

    क्यों हुआ था सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप

    सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप क्यों हुआ, इस बारे में दोनों ने कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन जानकारों का कहना है कि सलमान खान के गुस्से और रूखे व्यवहार को देखकर ऐश ने सलमान से दूरी बना ली थी।

    फिर कभी नहीं किया साथ में काम

    फिर कभी नहीं किया साथ में काम

    सलमान और ऐश का विवाद तो इतना बढ़ गया कि दोनों ने फिर न ही साथ में काम किया और न ही साथ में नजर आए। आज तक इस प्रेम कहानी को लेकर तरह तरह के गॉसिप्स पढ़ने को मिलते हैं।

    English summary
    hum dil de chuke sanam 22 years completed: ajay devgn share post for aishwarya rai bachchan and salman khan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X