For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बायोपिक नहीं होगी सुपर 30, चौंकाने वाला खुलासा, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

    |

    इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चा है। इन्हीं फिल्मों में से एक है ऋतिक रोशन की आने फिल्म सुपर 30.. ये फिल्म आनंद कुमार की जावनी बताई जा रही थी। ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार की करह दिखने के लिए खुद का जबरदस्त मेकओवर भी किया था। शूटिंग के दौरान की ऐसी तस्वीरें भी सामने आई थीं, जिसमें ऋतिक रोशन को देखने वाले हैरान रह गए थे। वहीं अब इस फिल्म को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ था।

    [Viral video: हाथों में हाथ डालकर टहल रहे थे दीपिका और रणवीर, विदेशी फैन ने रोका]

    बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म की स्ट्रेटिजी में बड़ा बदलाव किया जा रहा है। फिल्म के मेकर्स सुपर 30 को आनंद की बायोपिक नहीं बनाना चाहते हैं। सोशल मीडिया में वायरल हो रही खबरों की मानें तो आनंद कुमार के खिलाफ चल रही निगेटिव खबरों के बाद फिल्म मेकर्स का मन बदल गया है। फिल्म निर्माता-निर्देशक विकास बहल, साजिद नडियादवाला और मधु मनेना सुपर 30 को बायोपिक के बजाए सिर्फ एक व्यक्ति के एक बारे में काल्पनिक कहानी के जरिए फिल्म पेश करने के बारे में विचार कर रहे हैं।

    बता दें कि आनंद कुमार इसलिए मशहूर हुए थे क्योंकि वे गरीब बच्चों के लिए आईआईटी कोचिंग चलाते हैं। वे आईआईटी सीटों को न जीत पाने वाले छात्रों को अपनी कोचिंग में ट्रेन करते हैं और उनके संस्थान के 100 में से 100 प्रतिशत बच्चे सिलेक्ट हो जाते हैं। वहीं हाल ही में उन्हें लेकर कई चौंकाने वाली निगेटिव खबरें सामने आ रही हैं। जिसके चलते फिल्म पर भी इसका असर पड़ सकता है। फिलहाल फिल्म 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।। बहरहाल आगे जानें इस फिल्म से जुड़ी कुछ और दिलचस्प बातें-

    ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान

    ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान

    आमिर खान की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान लेखक फिलिप मेडोज टेलर की साल 1839 में लिखी गयी किताब कंफेशंस ऑफ़ ठग्स पर आधारित है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख काम कर रहे हैं।

    जीरो

    जीरो

    आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख खान बौने आदमी की भूमिका निभाने वाले हैं। फिल्म में कैटरीना और अनुष्का भी फाइनल हैं। फिल्म क्रिसमस 2018 में आएगी।

    सिंबा

    सिंबा

    वहीं, रणवीर सिंह 2018 में आएंगे रोहित शेट्टी की धमाकेदार एक्शन फिल्म.. सिंबा में। यह साउथ की सुपरहिट फिल्म टेंपर की रीमेक होगी।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत भी फिल्म मणिकर्णिका में नजर आएंगे.. जो रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है। जाहिर है हम पहली बार कंगना को इस अवतार में देखेंगे।

    गोल्ड

    गोल्ड

    अक्षय कुमार फिल्म गोल्ड 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होने वाली है।

    पलटन

    पलटन

    जैकी श्रॉफ, सोनी सूद और अर्जुन रामपाल की फिल्म पलटन भी 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

    लवरात्रि

    लवरात्रि

    आयुष शर्मा की फिल्म लव रात्रि इसी साल अक्टूबर में रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Hritik Roshan upcoming film Super 30 will not be a biopic here is why.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X