»   » ऋतिक रोशन ने इस एक्ट्रेस से ट्विटर पर पूछा, 'झूठ क्‍यों बोल रही हो...?'

ऋतिक रोशन ने इस एक्ट्रेस से ट्विटर पर पूछा, 'झूठ क्‍यों बोल रही हो...?'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

अभिनेता ऋतिक रोशन की फीमेल फैन फॉलोइंग यूं तो काफी लंबी है लेकिन ऋतिक की एक नई फैन ने उन्हें परेशानी में डाल दिया है। जिसके चलते वे सोशल मीडिया पर खुलेआम पूछ रहे हैं कि तुम कौन हो और मेरा नाम क्यों ले रही हो।

इस फीमेल फैन का कहना है कि ऋतिक उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और बेहरीन मेंटर भी। ये सब इस फैन ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा है। वहीं इस फैन की बातें पढ़कर ऋतिक असमंजस में पड़ गए उनसे रहा नहीं गया तो उन्होंने पूछ ही डाला कि आप आखिर हो कौन?

hritik-roshan-asked-south-actress-why-are-you-lying

दरअसल, ऋतिक की ये फैन एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस हैं, जो उनके साथ एक-दो विज्ञापनों में दिखाई दे चुकी हैं। ये अभिनेत्री हैं एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की, एनजिला हाल ही में ऋतिक के साथ ओप्पो के विज्ञापन में दिखाई दी थीं। जिसके बाद वे ऋतिक की ऐसी फैन बनी कि उन्हें अपना दोस्त और मेंटर मान बैठीं और ऋतिक को इस बात का पता तक नहीं है। आगे की स्लाइड में जानें कौन है ये अभिनेत्री और  क्या है पूरा मामला-

ये है मामला

ये है मामला

दरअसल, साउथ की अभिनेत्री एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की ने एक इंटव्यू के दौरान कहा था कि अभिनेता ऋतिक रोशन उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे उन्हें हर कदम पर मेंटर करते हैं। बस फिर क्या था, इस मैग्जीन ने इसी हेडलाइन के साथ खबर भी छाप दी।

ऋतिक ने ट्विटर पर पूछा सवाल

ऋतिक ने ट्विटर पर पूछा सवाल

ऋतिक ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की के एक इंटरव्यू की तस्वीर शेयर की है और नीचे लिका है कि "डियर लेडी, आप कौन हो और ऐसे झूठ क्यों बोल रही हो।"

ये हैं एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की

ये हैं एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की

एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस हैं। जो साउथ की कई फिल्मों और इवेंट्स में नजर आ चुकी हैं। ये अभिनेत्री इस दिनों ऋतिक की मुसीबत बन गई हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगी एनजिला

इस फिल्म में नजर आएंगी एनजिला

एनजिला क्रिस्‍लिंस्‍की जल्‍द ही पुरी जगन्‍नाथ की आने वाली फिल्‍म 'रोग' में नजर आने वाली हैं। ऋतिक रोशन इसलिए परेशान हैं, क्‍योंकि इस एक्‍ट्रेस ने ऋतिक रोशन को अपना 'दोस्‍त और मेंटर' कहा है, जबकि ऋतिक के ट्वीट से लगता है कि वह उसे जानते भी नहीं हैं।

इस फिल्म में दिखी थीं

इस फिल्म में दिखी थीं

एनजिला हाल ही में अनुष्‍का शेट्टी की फिल्‍म 'साइज जीरो' के एक गाने में नजर आई हैं। वे फिल्मों में आइटम डांस भी कर चुकी हैं।

ऋतिक के साथ किए विज्ञापन

ऋतिक के साथ किए विज्ञापन

एनजिला का डीएनए में एक इंटरव्‍यू लिया गया जिसमें उन्‍होंने बताया कि उन्‍होंने ऋतिक रोशन के साथ दो विज्ञापन किए हैं और कैसे ऋतिक रोशन ने उनके करियर में सही चीजें चुनने के लिए उनकी मदद की है।

एनजिला ने ऋतिक को याद दिलाया स्पेन

एनजिला ने ऋतिक को याद दिलाया स्पेन

एनजिला का माता-पिता के चलते स्‍पेन और पोलैंड से संबंध है। अपने इंटरव्‍यू में एनजिला ने कहा कि जब मैंने ऋतिक को बताया कि मैं हाफ स्‍पेनिश हूं तो उन्‍हें स्‍पेन की याद आ गई।

ऋतिक ने मेरी आंखों के बारे में पूछा

ऋतिक ने मेरी आंखों के बारे में पूछा

एनजिला ने इंटरव्यू में कहा कि ऋतिक बहुत ही सपोर्टिव हैं और उन्‍होंने मुझे एक्टिंग टिप्‍स भी दिए हैं.' उन्‍होंने दूसरी बार ऋतिक के साथ विज्ञापन की शूटिंग के बारे में बताते हुए कहा, 'मुझे लगा था वह मुझे भूल चुके होंगे, क्‍योंकि वह एक सुपरस्‍टार हैं जिन्‍होंने अनेकों मोडल्‍स के साथ शूट किए हैं. उन्‍होंने मजाक में मुझसे यह भी पूछा कि तुम्‍हारी आंखों का रंग असली है क्‍या।

फिल्म में ले रहे हैं ऋतिक

फिल्म में ले रहे हैं ऋतिक

एनजिला ने अपने इंटरव्‍यू में कहा कि ऋतिक रोशन उसे अपनी एक फिल्‍म में लेने की भी प्‍लानिंग कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा, मैं उनके साथ दोबारा काम करना चाहती हूं।

English summary
know why hritik roshan ask this actress...'who are you dear lady?'
Please Wait while comments are loading...