»   » सुजैन के पास ही रहेंगे रितिक-सुजैन के बच्चे

सुजैन के पास ही रहेंगे रितिक-सुजैन के बच्चे

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Hritik, Susanne kids
मुंबई। बॉलीवुड की हसीन जोड़ी रितिक रौशन और सुजैन के तलाक के बाद एक बार फिर से दोनों का फैमिली मैटर एक बार फिर से सुर्ख‍ियों में आ गया है। इस बार बात बच्चों को लेकर है, जिनके लिये सोमवार की रात रितिक फ्लॉरिडा से मुंबई दौड़े चले आये और यहां जब फैमिली कोर्ट पहुंचे तो कोर्ट ने बच्चों की कस्टडी सुजैन खान को दे दी।

जी हां बांद्रा के पारिवारिक न्यायालय ने अपने एक फैसले में रितिक-सुजैन के बच्चों की कस्टडी सुजैन को दी है। 17 साल की शादी टूटने के बाद रितिक के लिये यह बड़ा झटका है। इस संबंध में रितिक के वकील ने कोर्ट में एक अपील दाख‍िल की है, जिसकी सुनवाई 31 अक्टूबर 2014 को होगी।

वकील दीपेश मेहता के अनुसार रितिक और सुजैन ने म्यूचुअल कंसेंट के बाद तलाक के लिये अर्जी दी है और दोनों से बातचीत करने के बाद काउंसिलर ने भी अपनी रिपोर्ट कोर्ट को सौंप दी है। फिलहाल दोनों बच्चों रेहान और हृदान की कस्टडी सुजैन को दी गई है।

वकील ने उन बातों को भी अफवाह करार दिया है, जिसमें कहा गया था कि रितिक और सुजैन का तलाक कैंसल होगा और दोनों का फिर से मिलन होगा। वहीं बच्चों की कस्टडी को लेकर उड़ी अफवाहों पर भी वकील मेहता ने विराम दिया और कहा कि सुजैन को कस्टडी मिलने पर भी रितिक ने कोई आपत्त‍ि दर्ज नहीं करायी है। रितिक और सुजैन के डिवोर्स की प्रक्रिया अक्टूबर तक पूरी होने की उम्मीद है।

English summary
The final hearing of Hrithik Roshan and Sussanne Khan divorce is slated to take place on October 31 while the custody of their kids Hridaan and Hrehaan is given to Sussanne.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi