For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 रिलीज.. ऋतिक रोशन का तगड़ा एक्शन.. यहां जानें DETAILS

    By Neeti
    |

    कुछ ही दिनों पहले यशराज फिल्म्स ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की थी। जहां टाईगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन और वामी कपूर को फाइनल किया गया। इस प्रोजेक्ट का अभी नाम तय नहीं किया गया है लेकिन ये प्रोजेक्ट 2019 की 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा।

    अजय देवगन.. आमिर नहीं.. इस दिवाली होगा सलमान खान DHAMAKA

    खबरें उठने लगीं कि इस फिल्म में ऋतिक और टाईगर आमने सामने टक्कर लेते दिखेंगे। लेकिन बता दें.. यह गलत अफवाह है। फिल्म में दोनों एक्टर्स टक्कर लेते नहीं.. बल्कि बतौर गुरु- शिष्य दिखेंगे।

    ऋतिक फिल्म में टाईगर को गाइड करते दिखेंगे। वहीं, दोनों एक साथ डांस नंबर भी करते दिखेंगे। इसे फिल्म का हाईलाइट बनाया जाएगा। लिहाजा, फिल्म में ऋतिक या टाईगर नहीं.. बल्कि कोई तीसरा ही विलेन है। जिसे अभी फाइनल नहीं किया गया है।

    फिल्म में एक ही ही एक्ट्रेस होंगी.. और वो हैं वाणी कपूर। जो ऋतिक के साथ रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म अगले साल अप्रैल तक फ्लोर पर जाएगी.. और अक्टूबर तक खत्म हो जाएगी।

    यहां जानें 2019 में कौन कौन सी फिल्में करेगी धमाका-

    तानाजी

    तानाजी

    अजय देवगन ने अपनी एक धमाकेदार फिल्म की घोषणा की.. जिसका नाम है- तानाजी.. यह फिल्म सुबेदार तानाजी मालुसरे पर आधारित है। तानाजी छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। इन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी।

    ब्रह्मास्त्र

    ब्रह्मास्त्र

    करण जौहर की इस फिल्म का नाम है- ब्रह्मास्त्र.. जहां मेनलीड किरदारों में दिखेंगे अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। फिल्म का निर्देशन करेंगे अयान मुखर्जी। फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। करण जौहर के साथ हाथ मिलाया है फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने।

    किक 2

    किक 2

    रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान स्टारर फिल्म 'किक 2' साल 2019 के दिसंबर.. यानि की क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। 2018 के मध्य में फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

    करण जौहर की एक और फिल्म

    करण जौहर की एक और फिल्म

    2019 के लिए एक और फिल्म फाइनल हो चुकी है। जी हां.. और इस बार तीन बड़े प्रोडक्शन हाउस ने एक साथ आने की ठानी है। लिहाजा कुछ धमाकेदार आने वाला है। धर्मा प्रोडक्शन ने फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला के साथ हाथ मिलाया है।

    केसरी

    केसरी

    करण जौहर के प्रोडक्शन फिल्म में अक्षय कुमार होंगे.. जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी। फिल्म 2019 होली पर रिलीज होगी। निर्देशक होंगे अनुराग सिंह।

    राकेश शर्मा बॉयोपिक

    राकेश शर्मा बॉयोपिक

    अंतरिक्षयात्री राकेश शर्मा की बॉयोपिक में आमिर खान फाइनल हैं। फिल्म 2019 में रिलीज होगी। फिल्म में आमिर के साथ प्रियंका चोपड़ा भी दिख सकती हैं।

    English summary
    Hrithik Roshan will not battle Tiger Shroff in Yash Raj Film’s next. Read the full details of characters here.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X