India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन को अपने मील को चीट करते ट्रेनर ने पकड़ा, कह डाली ये बात!

    By Filmibeat Desk
    |

    बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन आज इंडस्ट्री के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। उन्होंने न केवल सालो से अपनी बॉडी को बनाए रखा है, बल्कि अभिनेता जैसे-जैसे साल दर साल बीतते जा रहे हैं, वैसे-वैसे हॉग और लीनियर होते जाते हैं। अपने सिक्स-पैक और मसल्स से हज़ारो दिलो की धड़काने वाले अभिनेता हर दिन बेहतर होने के साथ, किसी को आश्चर्य करते हुए सोचने पर मजबूर कर देते होंगे कि वह शायद ही अपने हेल्थी खाने को छोड़ते होंगे! हाल ही में,

    अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर को जन्मदिन पर किया विश, सिंकदर की शादी को लेकर कही ये बात!अनुपम खेर ने पत्नी किरण खेर को जन्मदिन पर किया विश, सिंकदर की शादी को लेकर कही ये बात!

    अभिनेता ने बर्गर किंग के साथ अपना नया विज्ञापन साझा किया है, जहां उन्हें बर्गर खाते हुए देखा जा सकता है! जिसके बाद, कमेंट सेक्शन में, स्टार और उनके ट्रेनर ने एक मजेदार मज़ाक साझा किया है, जहाँ उन्हें एक मजेदार बातचीत को एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है।

    यह देखने के बाद सुपरस्टार के कई फैन्स भी बातचीत में शामिल होने लगे। जबकि उनके ट्रेनर स्वप्नील हजारे ने पूछा कि क्या वह छुट्टी के दिन खाने में धोखा देते हैं।

    उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि अब स्टार को बर्गर खाने की वजह से उनके साथ पसीना बहाना पड़ेगा। "तो यह वही है जो आप अपनी छुट्टी के दिन करते हो !! आपको मेरे साथ पसीना बहाना पड़ेगा, उम्मीद है कि आप आज के ट्रेनिंग सेशन के लिए तैयार हैं।" जिस पर बर्गर का जिक्र करते हुए ऋतिक कहते हैं 'डे ऑफ डूड!

    दुनिया में इससे बेहतर चीट मील और क्या हो सकता है? हुह? हुह?" इस बीच, वर्क फ्रंट पर, ऋतिक रोशन अगली बार सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा और दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर में दिखाई देंगे।

    English summary
    Bollywood Superstar Hrithik Roshan was caught cheating on his meal by the trainer, said this thing! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X