For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितिक बनेंगे साउथ इंडियन, करना चाहते हैं तमिल फिल्म!

    |

    कृष 3 से बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके रितिक रौशन का कहना है कि वो साउथ में अपनी फिल्म को मिल रहे बेहतरीन रिस्पॉंस से इतना खुश हैं कि वो चाहते हैं कि आने वाले समय में वो कोई तमिल फिल्म भी करें। रितिक ने कहा कि वो अगर तमिल फिल्म ना भी की तो कम से कम अपनी किसी हिंदी फिल्म में साउथ किरदार जरुर निभाएंगे। ये सबकुछ रितिक रौशन साउथ की तरफ से उनकी फिल्म और उन्हें मिल रहे प्यार की वजह से करना चाहते हैं। रितिक का ये भी कहना है कि कृष 3 की इस जबरदस्त सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ साउथ के लोगों को जाता है। उन्हीं की वजह से ये सब संभव हो सका है।

    रितिक रौशन ने साउथ के लोगों की तरफ से कृष 3 को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉंस के बारे में कहा मुझे घर के बाहर इतना प्यार कभी नहीं मिला था। आप लोगों ने मेरी फिल्म को सफल बनाया है। मैं यह महसूस करता हूं कि यहां भी आप लोगों ने मुझे स्वीकार किया है। आप लोगों ने मेरे प्रति जो प्यार दिखाया है उससे मैं बहुत खुश हूं और आने वाले समय में तमिल फिल्मों में काम भी करना चाहता हूं। यदि एसा संभव हुआ तो कम से कम मैं अपनी अगली हिंदी फिल्म में एक तमिल किरदार तो जरुर निभाउंगा। रितिक की इस बात से साउथ के लोग भी काफी खुश हैं कि उनका फेवरेट सुपर हीरो उनकी अपनी भाषा की फिल्म में भी नज़र आ सकता है।

    कृष 3 के 65 प्रिंट तमिलनाडू में रिलीज किये गये थे। उसके बाद दूसरे हफ्ते में 90 प्रिंट रिलीज किये गये। इस बात से ये साफ जाहिर है कि साउथ में कृष 3 ने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। कृष 3 के निर्माता और निर्देशक राकेश रौशन का कहना है मैंने किसी भी और हिंदी फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉंस साउथ में मिलते नहीं देखा। ये वाकई आश्चर्य करने वाली बात है।

    English summary
    Hrithik Rohsan says he wants to work in Tamil Movies. Hrithik Roshan's latest release Krrish 3 is getting great response in South India. Rakesh Roshan says first time he is seeing any Indian movie getting such big response in South.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X