For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एयरपोर्ट से हाथों में हाथ डाले निकले ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद, वीडियो वायरल होते ही हुए बुरी तरह ट्रोल

    |

    ऋतिक रोशन, एक्ट्रेस, मॉडल और सिंगर सबा आज़ाद को डेट कर रहे हैं, हालांकि, अभी तक ऋतिक रोशन ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा भले ही नहीं की है। लेकिन दोनों हर जगह एक साथ दिखते हैं और सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे पर प्यार बरसाते नज़र आ जाते हैं। अब ऋतिक और सबा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

    इस वीडियो में ऋतिक रोशन, सबा आज़ाद के साथ आराम से एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं। दोनों हाथों में हाथ ़डाले चल रहे हैं और जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ, लोगों ने ऋतिक रोशन को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

    ट्रोल करने का कारण था ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद के बीच की उम्र का फासला। दरअसल, ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद के बीच लगभग 18 साल की उम्र का फासला है।

    उम्र पर किया कमेंट

    उम्र पर किया कमेंट

    ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद को हाथों में हाथ डालकर चलता देख, लोगों ने जहां उनके PDA यानि कि Public Display of Affection पर कमेंट किया वहीं दूसरी तरफ, सबा को बच्ची बताया और ऋतिक को उनके पिता की उम्र का। हालांकि, ऋतिक के फैन्स ने इन ट्रोल्स को अच्छे खासे जवाब दिए।

    ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल

    ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल

    गौरतलब है कि सबा आज़ाद का नाम, तब सामने आया जब लोगों ने उन्हें ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल बुलाना शुरू किया। ऋतिक रोशन कुछ महीनों पहले, सबा के साथ एक डेट पर थे जब उनकी तस्वीरें वायरल हुईं। सबा को किसी ने पहचाना नहीं और उन्हें ऋतिक रोशन की मिस्ट्री गर्ल का नाम दे दिया गया।

    सामने आया नाम

    सामने आया नाम

    कुछ ही घंटों में सबा आज़ाद का नाम हर जगह मौजूद था और उनके बारे में जानकारी इकट्ठा की जाने लगी। ऋतिक और सबा की डेट की तस्वीरें भी वायरल होने लगीं। दोनों एक साथ केरल में छुट्टियां मना कर लौटे थे जहां से उनकी तस्वीरें वायरल हुईं। इसके बाद ऋतिक रोशन झिझके नहीं और उन्होंने सबा के सोशल मीडिया पर भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

    परिवार में हो चुका है स्वागत

    परिवार में हो चुका है स्वागत

    ऋतिक रोशन के परिवार में भी सबा का स्वागत हो चुका है। ऋतिक के परिवार के साथ एक फैमिली लंच पर जहां सबा भी दिखाई दीं। वहीं सबा की तस्वीरों पर ऋतिक की बहनें अक्सर कमेंट करती दिख जाती हैं। ऋतिक रोशन की एक्स वाईफ सुज़ैन खान भी सबा की तस्वीरों पर कमेंट करती दिखती हैं।

    दोस्त के ज़रिए मुलाकात

    दोस्त के ज़रिए मुलाकात

    ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद की मुलाकात एक दोस्त के ज़रिए हुई। चूंकि सबा एक सिंगर भी हैं और ऋतिक को भी संगीत में काफी दिलचस्पी है, दोनों एक दूसरे के साथ संगीत से जुड़े शौक के कारण करीब आए। कुछ मुलाकातों के बाद ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद एक दूसरे को डेट करने लगे।

    कौन हैं सबा आज़ाद

    कौन हैं सबा आज़ाद

    सबा आज़ाद पेशे से एक एक्टर और मॉडल हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी 2008 में दिल कबड्डी नाम की एक फिल्म के साथ। लेकिन उन्हें पहचान मिली थी, 2011 में यशराज फिल्म्स की यूथ कंपनी Y Films की फिल्म मुझसे फ्रांडशिप करोगे के साथ। इस फिल्म में सबा, साकिब सलीम के अपोज़िट नज़र आई थीं।

    थिएटर और म्यूज़िक

    थिएटर और म्यूज़िक

    फिल्मों और मॉडलिंग के अलावा, सबा आज़ाद को थिएटर और म्यूज़िक का भी बेहद शौक है। वो नसीरूद्दीन शाह के बेटे विवान शाह के साथ एक बैंड के लिए परफॉर्म करती हैं। विवान और सबा, काफी सालों तक एक लिव इन रिलेशनशिप में थे। लेकिन अब भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं और साथ काम करते हैं।

    English summary
    Hrithik Roshan walked out of the airport hand in hand with girlfriend Saba Azad and they were trolled brutally for their massive age gap.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X