»   » DHAMAKA: 80% पूरी थी सलमान की फिल्म, अब ऋतिक होंगे हीरो!

DHAMAKA: 80% पूरी थी सलमान की फिल्म, अब ऋतिक होंगे हीरो!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] ऋतिक रोशन और सलमान खान के बीच कुछ तो कॉमन है। वरना कोई भी फिल्म इन ही दोनों के बीच कैसे घूमती रह जाती है। इतना ही नहीं उसके बाद या तो फिल्म बंद हो जाती है या रिजेक्ट हो जाती है।

हाल ही में ऋतिक रोशन ने संजय गुप्ता की नई फिल्म साइन की है - काबिल। लेकिन इस फिल्म पर एक्टर सुधांशु पांडे ने केस किया कि कहानी उनकी है। हालांकि फिर भी फिल्म पर काम चल रहा है। और अब इससे जुड़ गए हैं सलमान - यानि इस फिल्म पर भी कोई ग्रहण लगने वाला है।

दरअसल, ऋतिक रोशन की काबिल की डीटेल्स धीरे धीरे बाहर आ रही हैं और सूत्रों की मानें तो ये सलमान खान की एक फिल्म की कॉपी है जो कभी रिलीज़ ही नहीं हुई। 
[10 अपकमिंग फिल्मों से ऋतिक का WALK OUT!] 

सलमान ने 90 के दशक में बुलंद नाम की एक फिल्म की शूटिंग की थी - अपनी गर्लफ्रेंड सोमी अली के साथ (वही सोमी अली जिन्होंने कहा था कि सलमान ने गुस्से में उनके सर पर कोला बोतल मारी थी)। खैर, फिल्म 80 प्रतिशत पूरी हो चुकी थी लेकिन कभी रिलीज़ नहीं हुई।

और अब ऋतिक रोशन की काबिल की कहानी भी सेम बताई जा रही है। इतना ही नहीं ऋतिक सलमान के बीच फिल्मों की खींचातानी काफी दिलसचस्प है -

बुलंद = काबिल?

बुलंद = काबिल?

काबिल और बुलंद की कहानी एक ही है - एक आदमी अपनी प्रेमिका के रेप और खून का बदला लेता है। और दोनों में ही हीरो मैचो मैन बनकर लड़ता है और अंत में अंधा हो जाता है।

श्रीमंथुडु रीमेक

श्रीमंथुडु रीमेक

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। पहले खबरें थीं कि सलमान खान इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे। लेकिन ताज़ा अफवाहों की मानें तो ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।

कबीर खान की अगली फिल्म

कबीर खान की अगली फिल्म

बजरंगी भाईजान की सफलता के बाद खबरें थीं कि कबीर खान और सलमान खान अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। लेकिन हाल ही में कबीर खान ने कहा कि सलमान के साथ कोई प्रोजेक्ट फिलहाल नहीं है। और अगला प्रोजेक्ट ऋतिक कर रहे हैं।

बजरंगी भाईजान

बजरंगी भाईजान

कबीर खान की इस अनाउंसमेंट से किसी को हैरानी नहीं हुई। क्योंकि बजरंगी भाईजान की पहली चॉइस भी ऋतिक रोशन थे। हालांकि सब इस बात को नकार रहे हैं लेकिन इन अफवाहों में काफी सच्चाई है।

धूम 4

धूम 4

सबसे तगड़ी अफवाहें धूम 4 की कास्ट को लेकर थीं। कभी खबरें आती थीं कि सलमान फिल्म में फाइनल हैं। कभी ऋतिक। अभी किसी को नहीं पता कि फिल्म में कौन है। सिवाय... READ MORE

शुद्धि

शुद्धि

ये सब शुरू हुआ शुद्धि के साथ। पहले फिल्म में ऋतिक रोशन और करीना कपूर थे। लेकिन फिल्म टल गई और ऋतिक ने फिल्म छोड़ दी। फिर सलमान फिल्म में आए। और अब माना जा रहा है कि फिल्म बन ही नहीं रही।

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी का हाल भी ऐसा ही था। पहले इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय थे। फिर सलमान खान और करीना कपूर। फिर ऋतिक रोशन और करीना कपूर।

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

प्रेम इफेक्ट को REPLACE

सबसे मज़ेदार रिप्लेसमेंट था सूरज बड़जात्या के प्रेम का। सलमान खान के बदले मैं प्रेम की दीवानी हूं के प्रेम बने थे ऋतिक रोशन और उस फिल्म का हश्र सबको पता है। कोई कुछ बात ही नहीं करना चाहता इस बारे मेंCool

निखिल आडवाणी की फिल्म

निखिल आडवाणी की फिल्म

निखिल आडवाणी पहले बाज़ार में सलमान को लेना चाहते थे फिर उन्होंने ऋतिक को अप्रोच किया। लेकिन सलमान की हीरो का हाल देख दोनों ने फिल्म से पल्ला झाड़ लिया। अब ये फिल्म अक्षय कर रहे हैें।

English summary
Hrithik Roshan steps in Salman Khan's shoes. Upcoming film Kaabil details out.
Please Wait while comments are loading...