For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने बिहार बाढ़ पीड़ितों के लिए किया ट्वीट - मेरे दिल में पूरी सहानुभूति है

    By Staff
    |

    ऋतिक रोशन ने हाल ही में सुपर 30 की है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म में ऋतिक एक बिहारी टीचर की भूमिका में नज़र आ रहे हैं और अब ऋतिक रोशन ने बिहार में फंसे बाढ़ पीड़ितों के लिए ट्वीट कर उनकी सलामती और इस दुख से जल्दी उबर जाने की कामना की है। ऋतिक रोशन सुपर 30 में बिहार के टीचर आनंद कुमार की भूमिका में नज़र आए थे।

    ऋतिक रोशन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा - मेरा दिल बिहार के लोगों के लिए सहानुभूति से भरा हुआ है। जहां राज्य में आई बाढ़ से पूरा देश हिला हुआ है और दुख में है वहीं मैं कामना करता हूं कि यहां के लोग इस दुख की खड़ी का सामना करें और ईश्वर उन्हें इससे निकलने की शक्ति प्रदान करे।

    गौरतलब है कि हाल ही में देश को दो राज्य बिहार और असम बुरी तरह से बाढ़ में क्षतिग्रस्त हुए हैं। जहां असम के लिए कुछ भी ना बोलने पर असम की ब्रांड एंबेज़डर प्रियंका चोपड़ा को खरी खोटी सुननी पड़ी थी। वहीं अक्षय कुमार ने राज्य के लिए 2 करोड़ रूपये का दान किया था।

    वहीं अक्षय कुमार ने लोगों को सलाह भी दी थी कि केवल सोशल मीडिया पर बैठकर स्टेटस अपडेट मत करो कि मुझे दुख है। सच में कुछ करो। जितना भी बन सके उतनी सहायता करो। इस समय लोगों को हमारे सहारे की ज़रूरत है।

    English summary
    Hrithik Roshan in a tweet expressed his grief over Bihar floods and prayed that the victims come out of this tragedy real soon.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X