For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीचर पर भड़का ऋतिक रोशन का गुस्सा- हकलाने वाले बच्चे को बोलने से किया था मना

    |

    सुपरस्टार ऋतिक रोशन इस समय फिल्म कृष 3 को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। खबर आई थी कि वो इस फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन इस समय जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो काफी चौकाने वाली है। दरअसल ऋतिक रोशन का एक ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि उन्होने एक बच्चे के सपोर्ट में किया है।

    ये बच्चा बोलने में हकलाता है और इसी वजह से उसको क्लासरूम में बोलने से मना कर दिया जाता है। इस पोस्ट को एक यूजर ने लिखा था जिसपर ऋतिक रोशन का रिएक्शन आया है।

    क्या लिखा यूजर ने

    क्या लिखा यूजर ने

    पोस्ट पर यूजर ने लिखा था... "यह हकलाने वाला लड़का रिश्ते में लगने वाला मेरा भाई, वह अपनी कक्षा में प्रेजेंटेशन दे रहा था..

    टीचर ने किया मना

    टीचर ने किया मना

    लेक्चर के दौरार लेक्चरर मे कहा कि 'अगर तुम ठीक से नहीं बोल पाते हो तो शायद तुम्हें पढ़ाई नहीं करनी चाहिए'। इस घटना के बाद वह अपने कमरे से बाहर नहीं आ रहा है। उसका आत्मविश्वास टूट चुका है।"

    भड़क गए ऋतिक रोशन

    भड़क गए ऋतिक रोशन

    इस ट्वीट को ऋतिक रोशन ने देखा तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। ऋतिक रोशन ने लिखा कि..

    ऋतिक ने बताई अपनी समस्या

    ऋतिक ने बताई अपनी समस्या

    ऋतिक ने लिखा मुझे खुद बचपन में बोलने की समस्या था लेकिन ये समस्या तुमको सपने देखने और उनको पूरा करने से नहीं रोक सकती है.. वो खुद स्पीच थेरेपी के जरिए इस समस्या से बाहर आए थे..

    दी ये सलाह

    दी ये सलाह

    अपने भाई से आप कहो कि टीचर की बातें पूरी तरह से बेतुकी हैं। भाई से कहो कि उसका कोई कुसूर नहीं है.. उस पर शर्म करने वाले लोग बुद्धिहीन बंदरों से भी गए गुजरे हैं।" ऋतिक रोशन का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    रेवती रॉय की बायोपिक में जॉन अब्राहम की एंट्री- बोले 'फिल्म के लिए एक्साइटेड हूं'रेवती रॉय की बायोपिक में जॉन अब्राहम की एंट्री- बोले 'फिल्म के लिए एक्साइटेड हूं'

    English summary
    Hrithik roshan replied to Tweet on stutter Boy. He says that Teacher has very dirty thinking, no one can stop you.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X