For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विक्रम वेधा के 'अल्कोहोलिया' गाने के लिए आइटम बॉय बने ऋतिक रोशन, 15 शहरो में होगा लॉन्च

    By Filmibeat Desk
    |

    टीम विक्रम वेधा भारत के सबसे पसंदीदा डांसर और सुपरस्टार ऋतिक रोशन अभिनीत फिल्म के आगामी गीत 'अल्कोहोलिया' का एक खास लॉन्च करेगी, जिसका सीधा प्रसारण 15 शहरों - लखनऊ, पटना, इंदौर, सूरत, नागपुर, जालंधर, चंडीगढ़, जोधपुर, नोएडा, नासिक, वाराणसी, रांची, औरंगाबाद, मुंबई और दिल्ली में किया जाएगा। अल्कोहोलिया गाना ऋतिक रोशन को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करेंगे।

    मालदीव में बोल्ड मौनी रॉय ने किया धमाका, वायरल हुईं बेहद शानदार तस्वीरें!मालदीव में बोल्ड मौनी रॉय ने किया धमाका, वायरल हुईं बेहद शानदार तस्वीरें!

    अभिनेता को देसी वाइब वाले गाने में अपने अंदाज में नाचते हुए देखा जाएगा। इसका टाइटल 'अल्कोहोलिया' है, क्योंकि इसमें अलग तरह के एलिमेंट को दर्शाया गया है, जहां वेधा और उसकी गैंग जश्न मनाते हुए दिखाई देगी। ऋतिक रोशन अपने शानदार डांस और सिग्नेचर मूड के लिए दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जाते हैं,

    अभिनेता के पास एक बड़ी फैन फॉलोविंग है, जो उन्हें उनके अभिनय के साथ-साथ उनके डांस के लिए भी पसंद करती है। दर्शकों के लिए एक ट्रीट के रूप में, विक्रम वेधा के निर्माता 15 शहरों में बड़े स्क्रीन पर लाइव गाने का प्रदर्शन करेंगे, जो फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर इंतजार कर रहे हैं।

    इसके बाद, गाने को तुरंत डिजिटल रूप से लॉन्च किया जाएगा। इस महीने की शुरुआत में विक्रम वेधा का ट्रेलर काफी धमाकेदार तरीके से लॉन्च किया गया था और इसने अपने कंटेंट, एक्शन से भरपूर विजुअल्स,

    सीटी लायक बजाने वाले डायलॉग्स और हाई ऑन रिकॉल बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ एक उन्माद पैदा कर दिया था। विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज और YNOT स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है।

    यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस शशिकांत और द्वारा निर्मित हैं, जो 30 सितंबर 2022 को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

    English summary
    Bollywood Superstar Hrithik Roshan turns item boy for Vikram Vedha's 'Alcoholia' song, to be launched in 15 cities.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X