For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुरु पूर्णिमा पर ऋतिक रोशन पहुंचे पटना- आनंद कुमार के पैर छूकर लिया आशीर्वाद- शानदार PICS

    |

    गुरु पूर्णिमा के दिन पूरा देश शिक्षकों का सम्मानित करता है और इस विशेष दिवस पर, ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' के शिक्षक आनंद कुमार के शहर का दौरा किया एवं वहाँ शिक्षकों से खास मुलाकात भी की। इस ट्रिप की शुरुआत करते हुए, आनंद कुमार विशेष रूप से हवाई अड्डे पर सुपरस्टार को लेने पहुंचे थे। स्टेज पर, ऋतिक रोशन ने आनंद कुमार को गर्मजोशी के साथ गले लगाया और उनका सम्मान किया। ऋतिक ने वहाँ उपस्थित सभी शिक्षकों का सम्मान करने के बाद, आनंद को सबसे महत्वपूर्ण शिक्षक बताया।

    ऐसे लिया आशीर्वाद

    ऐसे लिया आशीर्वाद

    शहर के विभिन्न स्कूलों के शिक्षक इस सभा की शोभा बढ़ाते हुए नज़र आये जहाँ सुपरस्टार ने शिक्षा के क्षेत्र में उनके योगदान के लिए शिक्षकों को सम्मानित किया और इस खास मौके पर, एक बार फ़िर अपनी बात दोहराते हुए बताया कि अध्यापक कैसे राष्ट्र निर्माता होते हैं। आनंद कुमार के पैर छूते ऋतिक रोशन।

    डांस किया

    डांस किया

    ऋतिक ने आनंद कुमार को "कहो ना प्यार है" से अपना प्रसिद्ध हुक-स्टेप भी सिखाया, रील और रियल आनंद कुमार को एक साथ डांस करता देख कर, वहाँ उपस्थित सभी लोगों ने इसे खूब एन्जॉय किया।

    आनंद कुमार के गुरु भी मौजूद

    आनंद कुमार के गुरु भी मौजूद

    आनंद कुमार के शिक्षक बाल गंगाधर भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे जिन्होंने 'सुपर 30' के शिक्षक और ऋतिक के लिए इस दोपहर को अधिक खास बना दिया क्योंकि दोनों ही उनकी उपस्थिति से अभिभूत महसूस कर रहे थे। अभिनेता ने स्नेह के साथ उनके प्रति विशेष आभार व्यक्त किया।

    बिहार फैन क्लब से की मुलाकात

    बिहार फैन क्लब से की मुलाकात

    मुलाक़ात का यह सिलसिला यहीं नहीं थमा, फ़िल्म "सुपर 30" में अपनी शानदार परफॉर्मेंस के साथ करोड़ो लोगों का दिल जीतने वाले अभिनेता ने अपने बिहार फैन क्लब के सदस्यों से भी मुलाक़ात की और अपने सबसे कम उम्र के बिहारी प्रशंसक से भी मिले।

    ट्रिब्यूट

    ट्रिब्यूट

    गुरु पूर्णिमा को चिह्नित करने के लिए ऋतिक रोशन का यह पटना दौरा, निश्चित रूप से देश के राष्ट्र निर्माताओं को ट्रिब्यूट देने का एक और तरीका था, जहां आनंद कुमार की रूह बसती है।

    धमाल कर रही है फिल्म

    धमाल कर रही है फिल्म

    सुपर 30 इस समय काफी धमाकेदार कमाई कर रही है और लोग उनको काफी पसंद कर रहे हैं।

    जिस तरह से ऋतिक रोशन आनंद कुमार से मिले और उनका सम्मान किया वो काफी ज्यादा तारीफ के काबिल है। इस समय फिल्म वार को लेकर ऋतिक रोशन काफी बिजी चल रहे हैं।

    दिव्यांग ईरानी फैन ने पैरों से बनाया सलमान खान का स्केच- खुद भाईजान ने शेयर किया Video

    English summary
    Hrithik roshan reached Patna in the occasion of Guru purnima, Actor touch the feet of Anand kumar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X