For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऑक्सफोर्ड यूनियन को संबोधित करेंगे ऋतिक रोशन- 'सुपर 30' की सफलता का जश्न शुरु

    |

    'सुपर 30' के साथ सुपरस्टार ऋतिक रोशन की सफलता का दौर जारी है। इस फिल्म के साथ ऋतिक की लोकप्रियता ने राष्ट्रीय सीमाओं को पार कर के ग्लोबल मैप पर भारत को एक अलग पहचान दिला दी है। नई उपलब्धि अपने नाम करते हुए, हमारे मिलेनियल सुपरस्टार ऋतिक रोशन को ऑक्सफोर्ड यूनियन द्वारा आमंत्रित किया गया है, जो कि ग्रेट ब्रिटेन में प्रतिष्ठित ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में ऐतिहासिक रूप से प्रशंसित छात्रों की सोसाइटी है।

    अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' का धमाकेदार वीकेंड कलेक्शन- 100 करोड़ी फिल्म

    उनकी वैश्विक अपील और बॉलीवुड फिल्मों में उनकी उपलब्धियों को देखते हुए, यूनियन ने एक्टर को प्रतिष्ठित निमंत्रण पत्र दिया है ताकि वे उनके विश्वविद्यालय में आएं और छात्रों के साथ बातचीत करें। सही अर्थों में एक आइकन होने के नाते, ऋतिक की वैश्विक उपस्थिति हमेशा प्रबल रही है, जो अब अभिनेता के रूप में इतने प्रमुख इंस्टिट्यूशन में बोलने के लिए आमंत्रित किया गया है।

    1823 में स्थापित, ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय में यूनियन सबसे बड़ी सोसाइटी है और दुनिया की सबसे प्रसिद्ध छात्र सोसाइटी में से एक है। अतीत में वे मॉर्गन फ्रीमैन, जॉनी डेप, मार्क हैमिल और सर बेन किंग्सले जैसे प्रसिद्ध नामों की मेजबानी कर चुके हैं और अब उन्होंने पत्र में ऋतिक रोशन को वहाँ आ कर इस विरासत को आगे बढ़ाने के लिए गर्मजोशी से निमंत्रण दिया है।

    विभिन्न फिल्मों में अपनी दमदार भूमिकाओं देकर ऋतिक रोशन ने सिनेमाई इतिहास में अपनी जगह पक्की कर ली है। हाल ही में पांच वैश्विक हस्तियों की सूची में मोस्ट हैंडसम मैन के रूप में अपनी जगह बनाने वाले, ऋतिक रोशन जाहिर तौर पर दुनिया के सबसे हैंडसम दिखने वाले पुरुषों में से एक हैं और उन्हें पहले भी कई प्रमुख वैश्विक पत्रिकाओं द्वारा किए गए चुनावों में 'सेक्सिएस्ट मैन अलाइव' के रूप में नामित किया गया था।

    कथित तौर पर, ऑक्सफ़ोर्ड यूनियन के कई सदस्य बॉलीवुड के बहुत बड़े प्रशंसक है और बहुत से सदस्य अस्पाइरिंग कलाकार हैं। ऐसे में सभी, ऋतिक के बड़े स्टार बनने के किस्से और उनकी प्रेरणादायक कहानियां सुनने के लिए इक्छुक है।

    सुपर 30 के लिए ऋतिक को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए दुनिया भर में सराहना मिल रही है। अपने 19 साल के लंबे फिल्मी सफ़र में कई विभिन्न भूमिकायें निभाने वाले, ऋतिक के लिए आनंद कुमार का किरदार बेहद संतुष्टिदायक रहा है और वह इसके लिए बेहद आभारी हैं। सुपर 30 में बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका के लिए न केवल दुनिया भर के प्रशंसक अभिनेता की सराहना कर रहे हैं, बल्कि क्रिटिक्स ने भी उनके कठोर परिश्रम की सराहना की है।

    वैश्विक स्तर से ले कर इंडस्ट्री और राष्ट्रीय गणमान्य व्यक्ति से प्रशंसा प्राप्त करने और 8 राज्यों में टैक्स फ्री होने तक, ऋतिक रोशन लगातार सफलता का स्वाद चख रहे रहे हैं और यह निमंत्रण इन सब का प्रमाण है!

    English summary
    Hrithik Roshan has now been invited by the Oxford Union, which is the historically-acclaimed student society at the prestigious Oxford University.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X