For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन, टाईगर श्राफ की धमाकेदार एक्शन फिल्म- शूटिंग शुरु, देंखे पहली तस्वीर

    |

    सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यशराज बैनर की अगली फिल्म काफी सुर्खियों में है। हो भी क्यों ना.. आखिर पहली बार एक ही साथ एक फिल्म में टाईगर श्राफ और ऋतिक रोशन की धमाकेदार जोड़ी दिखने वाली है। यह फिल्म धमाकेदार एक्शन- थ्रिलर होगी। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है और निर्देशक ने सेट से एक तस्वीर भी शेयर की है।

    'ठाकरे' 1st Day 1st Show - ऐसा रिकॉर्ड जो सलमान, शाहरुख ने भी नहीं बनाया 'ठाकरे' 1st Day 1st Show - ऐसा रिकॉर्ड जो सलमान, शाहरुख ने भी नहीं बनाया

    फिलहाल फिल्म का टाइटल फाइनल नहीं किया गया है। फिल्म में ऋतिक और टाईगर के साथ वाणी कपूर दिखेंगी। खबरों की मानें तो इस फिल्म में ना सिर्फ ऋतिक और टाईगर.. बल्कि वाणी की एक्शन करने वाली हैं। इस फिल्म का एक्शन काफी बड़े स्तर पर शूट किया जाना है। मान सकते हैं कि यह बॉलीवुड की सबसे धमाकेदार एक्शन फिल्म होगी।

    रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए दो टॉप इंटरनेश्नल एक्शन कोरियोग्राफर्स को फाइनल किया गया है। एंडी आर आर्म्सस्ट्रॉन्ग और मिस्टर ओह फिल्म के एक्शन सीन्स डिजाइन करेंगे। इनमें से एक हॉलीवुड तो एक दक्षिण कोरिया से हैं, जो मार्शल आर्ट एक्शन में माहिर हैं।

    6 देशों में शूटिंग

    6 देशों में शूटिंग

    फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इस बात का खुलासा किया है। इस फिल्म की शूटिंग स्पेन, जॉर्जिया, इटली, पुर्तगाल और स्वीडन में होगी। वहीं, कुछ हिस्सा भारत में भी फिल्माया जाएगा।

    ऋतिक रोशन- टाईगर श्राफ

    ऋतिक रोशन- टाईगर श्राफ

    निर्देशक का कहना है कि इस फिल्म में हिंदी सिनेमा के बेस्ट एक्शन स्टार्स माने जाने वाले दो स्टार्स मौजूद हैं, इसलिए दोनों के साथ उसी स्तर के एक्शन दृश्य शूट करने की योजना है।

    धमाकेदार एक्शन

    धमाकेदार एक्शन

    यशराज कैंप एक्शन के मामले में इस फिल्म का स्तर काफी ऊंचा रखना चाहता है। फिल्म का बजट की भारी भरकम रखा गया है। जाहिर है एक्शन फिल्मों के फैंस को इस फिल्म में काफी कुछ मिलने वाला है।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    ऋतिक- टाईगर और वाणी कपूर स्टारर यह फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं सिद्धार्थ आनंद, जबकि प्रोड्यूसर हैं आदित्य चोपड़ा।

    एक्शन- थ्रिलर

    एक्शन- थ्रिलर

    यह फिल्म एक एक्शन- थ्रिलर होगी.. जहां ऋतिक टाईगर के गुरु के किरदार में दिखेंगे। फिल्म में दोनों ही एक्शन करते नजर आएंगे।

    सबसे मंहगी फिल्म

    सबसे मंहगी फिल्म

    यह बॉलीवुड की सबसे मंहगी एक्शन फिल्मों में शामिल होने वाली है। फिल्म के लोकेशंस और एक्शन कोरियोग्राफी पर काफी खर्च किया जाना है।

    12 सालों के बाद

    12 सालों के बाद

    बता दें, इस फिल्म के साथ ऋतिक 12 सालों के बाद यशराज कैंप से जुड़े हैं. इससे पहले ऋतिक ने यशराज बैनर तले फिल्म धूम 2 की थी।

    English summary
    Hrithik Roshan and Tiger Shroff resumes shooting for next action-thriller, directed by Siddharth Anand.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X