For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपर 30 में ऋतिक रोशन को ''सांवला'' दिखाने पर उठा था सवाल- अब ऋतिक ने दिया है जवाब

    |

    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और फिल्म को काफी सराहना भी मिल रही है। जबसे इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, सभी ऋतिक ने सांवले रंग पर सवाल उठा रहे थे। लोगों का कहना था कि ऋतिक को गरीब दिखाने के लिए जबरदस्ती सांवला क्यों दिखाया गया है? इस मुद्दे पर ऋतिक को और फिल्म के निर्माता- निर्देशक को भी काफी आलोचना सहना पड़ा था। बहरहाल, अब सुपरस्टार ने एक इंटरव्यू के दौरान इस पर खुद जवाब दिया है।

    ऋतिक ने उठाया सवाल!

    ऋतिक ने उठाया सवाल!

    ऋतिक ने कहा, सबसे पहली बात कि मुझे सवाल में ही रंगभेद नजर आता है। आप कह रहे हैं कि एक गोरे एक्टर को सांवले रंग वाले किरदार चुनने का कोई हक नहीं है? आप कह रहे हैं कि सिर्फ डार्क स्किन वाले एक्टर ही वो किरदार कर सकते हैं?

    अलग अलग किरदार चुनने का हक

    अलग अलग किरदार चुनने का हक

    क्या एक क्रिएटिव क्षेत्र में होकर मुझे इस बात की आजादी नहीं है कि मैं अलग अलग किरदार करूं? यदि आप 45 डिग्री के तापमान में दिन भर रास्ते में पापड़ बेच रहे हैं और अभिनेता गोरा दिखे, तो भी लोगों को आपत्ति होगी। और लोग कहेंगे कि तुम्हें ये फिल्म नहीं करना चाहिए।

    अग्निपथ में भी था सांवला

    अग्निपथ में भी था सांवला

    ऋतिक ने अपनी पिछली फिल्मों का उदाहरण देते हुए कहा- अग्निपथ, धूम 2 और दूसरी अन्य फिल्मों मेरा शेड और डार्क था। मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं लगती।

    मृणाल ठाकुल ने कहा-

    मृणाल ठाकुल ने कहा-

    मुझे लगता है कि किरदार के लिए यह जरूरी था। इसीलिए इस पर कोई बहस नहीं होनी चाहिए। मुझे भी फिल्म 'लव सोनिया' के लिए तीन-चार शेड डार्क किया गया था क्योंकि वह किरदार की मांग थी।

    आनंद कुमार ने दिये ऋतिक को पूरे नंबर

    आनंद कुमार ने दिये ऋतिक को पूरे नंबर

    वहीं, बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार, जिनके संघर्ष की कहानी सुपर 30 में दिखाई गई है.. वह भी ऋतिक से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- इस फिल्म के लिए ऋतिक को लोग याद रखेंगे। उन्होंने मेरी उम्मीद से भी बढ़कर काम किया है। मैं बहुत खुश हूं।

    फिल्म रिलीज

    फिल्म रिलीज

    सुपर 30 रिलीज हो चुकी है और तारीफें लूट रही है। ऋतिक रोशन के अभिनय की खास तौर पर तारीफ की जा रही है।

    विकास बहन के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग तो शानदार दी है। फिल्म को लेकर पॉजिटिव प्रतिक्रिया भी आ रही है, लिहाजा, उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जादू करेगी। ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 13-15 करोड़ तक की ओपनिंग देगी।

    ऋतिक रोशन के 'सुपर 30' का 1st SHOW- शानदार रही बॉक्स ऑफिस ओपनिंग!

    English summary
    Hrithik Roshan's dark complexion in the film Super 30 was always the talking point. Now the actor defends and gives a befitting reply to those who questioned this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X