»   » रितिक-सुजैन जैसे और भी हैं महंगे तलाकशुदा कपल्स

रितिक-सुजैन जैसे और भी हैं महंगे तलाकशुदा कपल्स

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हमने आप को कल खबर दी थी कि अभिनेता रितिक रोशन और सुजैन रोशन बॉलीवुड के सबसे महंगे डाईव्रोसी कपल बन गये हैं। इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक रितिक और सुजैन का तलाक 380 करोड़ में हुआ है।

सुजैन ने तो रितिक से गुजारे भत्ते के लिए 400 करोड़ मांगे थे लेकिन बात 380 करोड़ पर आकर रूकी और यही नहीं रितिक के दोनों बेटों की कस्टडी मां सुजैन खान के पास ही रहेगी और रितिक बीच-बीच में अपने बच्चों से मिल सकते हैं।

बॉलीवुड के सबसे महंगे डाइवोर्सी कपल्स रितिक-सुजैन, 380 करोड़ में हुआ तलाक

रितिक-सुजैन जैसे बॉलीवुड के कई सितारें ऐसे हं जिन्होंने बेहद ही खुबूसरत लाइफ जी है लेकिन उनका तलाक क्यों हुआ इस सवाल का जवाब लोग आज भी चाहते हैं। आईये आज आपको बताते हैं हिंदी सिनेमा के कुछ ऐसे ही तलाक के किस्सों के बारे में जो कि जब घटित हुए तो लोगों के अचरज का ठिकाना नहीं रहा।

रितिक-सुजैन जैसे और भी हैं महंगे तलाकशुदा कपल्स

इनमें से कुछ फिल्मी जोड़े तो ऐसे थे जिन्होंने घर में बगावत करके शादी की थी। शादी के बाद दोनों ने साथ में अच्छा वक्त बिताया, उनकी फैमिली भी हुई लेकिन अचानक से उनकी तलाक की खबरें आयीं जो कि मोटी रकम पर आकर खत्म हुई।

नीचे की स्लाइडों पर क्लिक कीजिये और जानिए बॉलीवुड के हाई-प्रोफाइल तलाक के किस्सों के बारे में..

प्रभुदेवा-रामलाथ

प्रभुदेवा-रामलाथ

डासिंग स्टार प्रभुदेवा और उनकी पत्नी रामलाथ का तलाक भी काफी महंगे में निपटा था। प्रभु ने तलाक लेने के लिए रामलाथ को दस लाख का मुआवजे के अलावा 20-25 करोड़ की प्रापर्टी और दो कारें देनी पड़ी थीं।

संजय दत्त-रेहा पिल्लई

संजय दत्त-रेहा पिल्लई

अभिनेता संजय दत्त को अपनी मॉडल और दूसरी बीवा रेहा पिल्लई से तलाक लेने के लिए करोड़ो रूपयें भरने पड़े थे। संजू बाबा ने रेहा को 8 करोड़ और एक महंगी कार मुआवजे के तौर पर दी थी।

करिश्मा-संजय कपूर

करिश्मा-संजय कपूर

इस हाईप्रोफाइल तलाक में भी करिश्मा ने संजय कपूर से 7 करोड़ की मांग की है।

सैफ-अमृता

सैफ-अमृता

जब सैफ और अमृता सिंह का तलाक हुआ था तो खबर थी कि सैफ ने अपनी आधी जयदाद अमृता को दे दी है।

आदित्य और पायल खन्ना

आदित्य और पायल खन्ना

आदित्य चोपड़ा और उनकी बचपन की दोस्त और पत्नी पायल खन्ना का जब तलाक हुआ था तो खबर आयी थी कि काफी अच्छी खासी रकम पायल ने आदित्य से वसूली है लेकिन आज तक उस रकम का खुलासा नहीं हुआ है।

रितिक रोशन-सुजैन खान

रितिक रोशन-सुजैन खान

रितिक और सुजैन के बीच 380 करोड़ का तलाक हुआ है। जो कि हिंदुस्तान का सबसे महंगा तलाक है। कहा जा रहा है कि सुजैन तो रितिक से 400 करोड़ की मांग की थी लेकिन वकीलों के हस्तकक्षेप के बाद यह मामला 380 करोड़ पर आकर खत्म हुआ। हालांकि रितिक ने इन सारी बातों का खंडन किया है।

English summary
Susanne has reportedly demanded close to Rs 400 crore from her former husband, Hrithik Roshan as alimony. Here are Most Expensive Celebrity Divorces In Bollywood.
Please Wait while comments are loading...