For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'विक्रम वेधा' के सेट पर ऋतिक रोशन ने ली शानदार एंट्री, इस लुक में आए नजर- देखिए VIDEO

    |

    फाइटर अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में इंटरनेट पर उस वक़्त हलचल पैदा कर दी जब उन्होंने 2 साल बाद सेट पर अपनी वापसी की घोषणा की थी। सुपरस्टार ने दशहरे के शुभ अवसर पर 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक की शूटिंग शुरू की है और सबसे दिलचस्प तरीके से इसकी घोषणा की है।

    ऋतिक रोशन ने अपनी टीम के साथ सेट पर स्लो-मोशन में हीरोइक एंट्री करते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया है। अपनी टीम को 'असली हीरो' बताते हुए ऋतिक लिखते है, " दो साल के बाद हीरो सेट पर वॉक करते हुए। मैं उस शख्स के सामने वॉक कर रहा हूं।"

    अभिनेता हमेशा दर्शकों का मनोरंजन करते आये है। उनके सिग्नेचर ह्यूमर ने अक्सर सोशल मीडिया पर कन्वर्सेशन छेड़ते हुए, ऋतिक रोशन के स्टारडम और फैंडम को परिभाषित किया है।

    'वॉर' की ऐतिहासिक सफलता के बाद, भारतीय सिनेमा के इतिहास में यह बॉलीवुड में सबसे अधिक ओपनिंग डे कलेक्शन दर्ज करने वाली फिल्म बन गयी है, जिसके बाद प्रशंसक अभिनेता की अगली बड़ी घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और जब ऋतिक ने दशहरे पर विक्रम वेधा की शूटिंग शुरू की तो उनका उत्साह सातवें आसमान पर था।

    अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की रामसेतु की शूटिंग, शेयर की ये तस्वीरअक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस ने शुरू की रामसेतु की शूटिंग, शेयर की ये तस्वीर

    ऋतिक रोशन के पास दीपिका पादुकोण के साथ फाइटर, कृष की अगला सीक्वल और वॉर के सीक्वल के साथ एक रोमांचक स्लेट शामिल है। फाइटर फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फाइटर को वॉर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ही निर्देशित कर रहे हैं।

    English summary
    hrithik roshan start Vikram Vedha Shooting share his video from set
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X