»   » DHAMAKA: ऋतिक रोशन.. और DHOOM का असली मजा.. इस फिल्म में मिलेगा!

DHAMAKA: ऋतिक रोशन.. और DHOOM का असली मजा.. इस फिल्म में मिलेगा!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन फिलहाल अपनी फिल्म 'काबिल' की शूटिंग कर रहे हैं। राकेश रोशन के बैनर तले यह फिल्म जनवरी 2017 को रिलीज होगी। बहरहाल, काबिल के रिलीज होते ही ऋतिक मोहनजोदड़ो का प्रमोशन शुरू कर देंगे।

वहीं, इसके बाद ऋतिक रोशन की अगली फिल्म होगी यशराज बैनर की 'ठग'.. इस फिल्म का निर्देशन विजय कृष्णा आचर्या करेंगे, जिन्होंने धूम 3 डाइरेक्ट किया था।


4 ब्लॉकबस्टर.. तीन 100 करोड़ी.. किसी KHAN से कम नहीं ये 'सुपरस्टार'!


इस साल सितंबर से 'ठग' की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। अफवाहों की मानें तो फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। वहीं, फीमेल कास्ट पर फिलहाल बातचीत जारी है।


रिपोर्ट्स के अनुसार, यशराज फिल्म्स इसे एक फ्रैंनचाइजी बनाना चाहते हैं, जिसके अंदर तीन फिल्में बनाई जाएंगी। तीनों ही फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में होंगे। हम्मम.. यानि की बॉलीवुड की मिलने वाली है, एक और धमाकेदार धूम सीरिज..


यहां जानें फिलहाल किस किस फिल्म से जुड़े हैं ऋतिक रोशन-


मोहनजोदड़ो

मोहनजोदड़ो

इस साल रिलीज होने वाली सबसे बहुचर्चित फिल्मों में एक है आशुतोष गोवारिकर की मोहनजोदड़ो.. फिल्म में ऋतिक और पूजा हेगड़े मुख्य किरदारों में हैं।


काबिल

काबिल

काबिल राकेश रोशन के बैनर तले ऋतिक रोशन की फिल्म आने वाली है- काबिल.. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं। फिल्म का पहला टीजर रिलीज किया जा चुका है।


साजिद खान

साजिद खान

ऋतिक रोशन साजिद खान की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी।


कबीर खान

कबीर खान

कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक रोशन मेनलीड में दिखेंगे। इस फिल्म की पुष्टि हो चुकी है। साजिद नाडियावाला के बैनर तले इस फिल्म की कहानी पर फिलहाल काम चल रहा है।


धूम 4

धूम 4

ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। अफवाहों की मानें तो यह फिल्म धूम 4 है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।



ठग

ठग

वहीं, यशराज बैनर की दूसरी फिल्म बैनर से भी ऋतिक लगातार जुड़े हैं। कभी खबर आती है कि ऋतिक ने फिल्म छोड़.. कभी खबर आती है कि ऋतिक फिल्म पर काम कर रहे हैं।



English summary
Hrithik Roshan starrer film Thug shooting details.
Please Wait while comments are loading...