For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉलीवुड फिल्मों की रिमेक के लिए बेस्ट हैं ऋतिक रोशन!

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] ऋतिक रोशन के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। खबरों के मुताबिक, बॉलीवुड में ग्रीक गॉड के नाम पॉपुलर ऋतिक ऑस्कर विनिंग हॉलीवुड फिल्म 'दि डिपार्टेड' की बॉलीवुड रिमेक में नजर आने वाले हैं। जी हां, ऋतिक इस फिल्म में लियोनार्डो डी कैपरियो की भूमिका निभाने वाले हैं।

    खबरों के अनुसार, इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज करेंगे जबकि साजिद नाडियावाला इसके निर्माता होंगे। अब जबकि किसी फिल्म से इतने बेहतरीन निर्माता-निर्देशक जुड़े हों तो फिल्म से उम्मीदें अपने आप बढ़ जाती है। यह पहली बार है जब विशाल भारद्वाज और साजिद साथ खड़े होने वाले हैं।

    वहीं, फिल्म की बात करें तो 'दि डिपार्टड' एक क्राइम ड्रामा फिल्म है, जहां किरदारों की विश्वसनीयता और पहचान पर प्रश्न चिन्ह रहती है। इस फिल्म का निर्देशन मार्टिन स्कोरसीस ने किया था। आपको बता दें, इससे पहले भी ऋतिक रोशन ने फिल्म 'बैंग बैंग' में मुख्य किरदार निभाया था। जो कि हॉलीवुड फिल्म knight and day का रिमेक थी। इस हॉलीवुड फिल्म में टॉम क्रूज ने मुख्य किरदार निभाया था।

    बहरहाल, अभी तक इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं कि गई है कि इसकी बॉलीवुड रिमेक बनाई जा रही है। वहीं, ऋतिक रोशन भी फिलहाल अभी आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदारो की शूटिग में व्यस्त हैं।

    अब बैंग बैंग में धमाका करने के बाद ऋतिक के फैंस की उम्मीदें बढ़ना तो लाजिमी है। वहीं, ऋतिक के लिए यह काफी बड़ी जिम्मेदारी है। बैंग बैंग में जहां उनकी टॉम क्रूज से की जा रही थी। वहीं 'दि डिपार्टेड' में लियोनार्डो डी कैपरियो ने मुख्य किरदार निभाया था, जो ऋतिक के लिए टास्क साबित हो सकती है।

    विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Hrithik Roshan may reprise the role of Leonardo Di Caprio in the official remake of the Oscar winning film 'The Departed'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X