For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन की बहन ने लगाये गंभीर आरोप- ''मुस्लिम लड़के से प्यार करती हूं, इसीलिए पिता ने मारा ''

    |

    ऋतिक रोशन के सिर से मुसीबतें थमती नजर नहीं आ रही हैं। और इस बार रोशन परिवार पर कंगना रनौत ने नहीं, बल्कि सुनैना रोशन ने धावा बोला है। ऋतिक रोशन की बहन सुनैना ने हाल ही में एक वेबसाइट से हुए एक्सक्लूसिव बातचीत में खुलासा किया कि उनकी जिंदगी नर्क हो चुकी है। उन्होंने बताया कि मेरे पिता राकेश रोशन ने मुझपर हाथ उठाया क्योंकि मैं एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हूं।

    इतना ही नहीं, बल्कि सुनैना ने कंगना रनौत के लिए अपना सपोर्ट भी जाहिर किया है। हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विट कर लिखा कि ऋतिक की बहन सुनैना ने जो कुछ भी हुआ उसके लिए कंगना रनौत से फोन कर माफी मांगी थी।

    साथ ही रंगोली ने रोशन परिवार पर गंभीर आरोप लगाया था कि सुनैना एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती है, इस वजह से रोशन परिवार उसे शारीरिक नुकसान पहुंचा रहा है। बीते हफ्ते एक महिला पुलिस अफसर को बुलाकर उन्हें पिटवाया भी गया है। सुनैना के पिता ने भी उन्हें मारा है.. उनका भाई उन्हें जेल भेजना चाहता है।

    जब रंगोली के ट्विट्स को लेकर सुनैना रोशल से संपर्क किया गया तो सुनैना ने भी रंगोली की बातों को सही बताते हुए अपने परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

    सुनैना चाहती थी सच्चाई सामने आए

    सुनैना चाहती थी सच्चाई सामने आए

    सुनैना ने कहा कि उन्होंने कंगना की बहन रंगोली द्वारा किए गए सभी ट्वीट पढ़े हैं और यही सच्चाई है। इस सच्चाई के सामने आने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह खुद चाहती थीं कि उनका यह सच सबके सामने आए, उन्हें अपनी बुरी हालत के बारे में रंगोली के द्वारा ट्वीट किए जाने पर कोई भी ऐतराज नहीं है।

    कंगना ही दिलाएगी इंसाफ

    कंगना ही दिलाएगी इंसाफ

    सुनैना ने कहा कि कंगना ही उन्हें इंसाफ दिला सकती हैं। वह अच्छी तरह जानती हैं कि उनका यह कदम, उनके खिलाफ जा सकता है लेकिन इन बातों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

    मुस्लिम लड़के करती हैं प्यार

    मुस्लिम लड़के करती हैं प्यार

    सुनैना ने बताया कि- मैं एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हूं, इस वजह से पिता राकेश रोशन ने मुझे थप्पड़ मारा और कहा कि वह मुस्लिम लड़का एक आतंकवादी है। सुनैना ने कहा कि वह लड़का पत्रकार है, जिससे वह पिछले साल फेसबुक के जरिए मिली थीं। परिवार के डर से उसका नंबर नहीं सेव किया था।

    जिंदगी नर्क बन गई है

    जिंदगी नर्क बन गई है

    सुनैना चाहती हैं कि उनका परिवार उनके बॉयफ्रैंड को अपना ले। सुनैना ने कहा- रूहेल के सिर्फ मुसलमान होने की वजह से परिवार उसे नहीं अपना रहा है, अगर वह आतंकवादी होता तो मीडिया में क्या कर रहा होता।

    ऋतिक ने भी नहीं दिया साथ

    ऋतिक ने भी नहीं दिया साथ

    सुनैना ने बताया कि इस मामले में ऋतिक भी उनके साथ नहीं है। उन्होंने कहा, उनके इस रिश्ते से न ही पिता खुश हैं और न ही भाई ऋतिक। साथ ही बताया कि ऋतिक ने उन्हें वादा किया था कि मुंबई में घर खरीद कर देगा, लेकिन अब तक उन्होंने वह वादा भी पूरा नहीं किया।

    परिवार से परेशान हैं

    परिवार से परेशान हैं

    साथ ही सुनैना ने बताया कि उनका परिवार खर्चे के लिए भी बहुत कम पैसे देता है। उन्होंने कहा, मेरा परिवार मुझे महीना का 50 हजार देता है। मैं उनकी बेटी हूं, क्या मुझे ज्यादा मिलने का हक नहीं।

    कंगना ने क्यों मांगी मदद

    कंगना ने क्यों मांगी मदद

    सुनैना ने कहा कि- कंगना नारी शक्ति को सही मायने में सामने लेकर आई है। वह कंगना और महिला शक्ति का सपॉर्ट करती हैं। कंगना भी इंसाफ के लिए लड़ रही हैं और वह खुद भी इंसाफ चाहती हैं।

    ऋतिक- कंगना के बीच क्या हुआ, मुझे पता नहीं था

    ऋतिक- कंगना के बीच क्या हुआ, मुझे पता नहीं था

    साथ ही सुनैना ने कहा कि ऋतिक और कंगना के बीच क्या घटना हुई उसके बारे में भी उन्हें किसी ने कुछ नहीं बताया था।

    सुनैना ने कहा, ऋतिक और कंगना के बीच क्या हुआ, मैं ठीक से नहीं जानती। लेकिन धुंआ उठा है तो कहीं न कहीं आग तो जरूर लगी होगी। कंगना की बातें अगर गलत है और भाई के पास इस बात का कोई सबूत है तो उन्हें वह सबूत सामने रखना चाहिए।

    English summary
    Hrithik Roshan's sister Sunaina revealed- my father slapped me because I love a muslim guy. I want justice, like Kangana Ranaut.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X