For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जस्ट डांस को लेकर रितिक बेचैन

    By Priya Srivastava
    |

    रितिक रोशन इन दिनों स्टार प्लस के शो जस्ट डांस में नजर आ रहे हैं। इस शो के अलावा अपनी फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा में व्यस्त रहने के बावजूद वे अपना पूरा ध्यान इस शो पर दे रहे हैं। वे लगातार काम कर रहे हैं और इस शो की एक एक खबर ले रहे हैं। वे लगातार अपनी नजर शो में बनाये रखना चाहते हैं। इसकी खास वजह यह है कि रितिक रोशन को डांस से बेहद लगाव है।

    सो, वे बेहद खुश होते हैं, जब कोई काम की तारीफ करता है तो। खबर है कि जस्ट डांस के सेट पर हाल ही में उन्होंने लाइफ साइज होर्डिंग को बदलवा दिया। उन्होंने कहा कि इसे बदलना चाहिए, क्योंकि यह सही नजर नहीं आ रहा।

    उन्होंने कहा है कि वे उन सारी होर्डिंग के बैकग्राउंड को बदलें, जिनकी होर्डिंग पूरे शहर में लगी है। उनका कहना है कि बैक ग्राउंड कलर अधिक हाइलाइट होने की वजह से उनके बॉडी के कलर हाइलाइट नहीं हो पा रहे हैं। इसलिए वह चाहते हैं कि इसमें बदलाव हो। यह खबर पक्की है कि स्टार प्लस इसमें बदलाव करने के लिए भी तैयार है। भई आखिर बात रितिक रोशन की है।

    English summary
    Hrithik Roshan’s much awaited debut on TV with the reality show ‘Just Dance’ has failed to garner impressive telly ratings.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X