For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'गणेश उत्सव का त्योहार हमेशा मेरे बचपन के दिनों को ताज़ा कर देता है' ऋतिक रोशन

    |

    गणेश चतुर्थी मनाने की भावना इस तथ्य में निहित है कि यह सभी को एक साथ लाता है। ऋतिक रोशन हमेशा हर्षोउल्लास के साथ त्योहारों को मनाने में विश्वास रखते हैं। यही वजह है कि इस महामारी के बीच भी, अभिनेता ने घर पर गणेश जी का आगमन करते हुए इस त्योहार का जश्न मनाया है।

    रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में हिना खान ! कहा- हमेशा के लिए मत करो एक्ट्रेस का करियर तबाह

    चूंकि गणपति बप्पा ने इस साल के लिए हम सभी से विदाई ले ली है, ऐसे में ऋतिक ने साझा किया कि कैसे यह त्योहार विशेष रूप से उन्हें बचपन के दिनों की याद दिला देता है और उनका मानना ​​है कि यह ऐसे त्योहार हैं जो दोस्तों और परिवारों को एक साथ लाते हैं। इस साल घर पर मनाए गए छोटे से जश्न की एक झलक साझा की।

    ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर एक प्यारी वीडियो शेयर की है और लिखते हैं, "गणेश उत्सव हमेशा मेरे बचपन के दिनों को ताज़ा कर देता है। शायद इसलिए क्योंकि हमारे सभी त्यौहार हमारे भीतर छिपे बच्चे को सुकून देने, एकजुट होने, दोस्तों और परिवार से मिलने वाले बेशुमार प्यार से घिरा होता है। कम से कम मेरे लिए हमेशा से ऐसा ही था। धर्म से अधिक, यह प्रेम के बारे में होता है। गणपति विशेष रूप से मेरे लिए सबसे प्रिय है। हाहा, एक बच्चे के रूप में मुझे वास्तव में लगा था कि वह मेरी बात सुनते है। आज भी ऐसा ही लगता है।"

    ऋतिक को आखिरी बार सुपर 30 और युद्ध जैसी सफल फिल्मों में देखा गया था। उनकी फिल्म सुपर 30 को अमेरिका और नीदरलैंड में फिर से रिलीज किया गया है। और अब, हम ऋतिक की अगली घोषणा के बारे में जानने के लिए उत्साहित हैं।

    English summary
    hrithik roshan shares special photo on ganesh chaturthi
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X