For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिना डायरेक्टर के रिलीज़ होगी ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, तेज़ी से शुरू हुआ काम

    |
    MeToo movement: Kangana will STOP Releasing Hrithik Roshan's upcoming Film Super 30 | FilmiBeat

    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 इस साल 25 जनवरी को रिलीज़ होनी थी लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामलों की शिकायत आने के बाद ऋतिक ने फिल्म से पल्ला झाड़ लिया और फिल्म रूक गई। लिहाज़ा फिल्म से विकास को बाहर निकाला गया और अब प्रोड्यूसर्स ने मिलकर ये फैसला किया है कि फिल्म को बिना किसी डायरेक्टर के नाम के रिलीज़ किया जाएगा।

    रिलायंस इंटरटेनमेंट के सीईओ शिबाशीष सरकार ने साफ किया है कि हम इतने लोगों की मेहनत ज़ाया नहीं जाने दे सकते। विकास का फिल्म से अब कोई लेना देना नहीं है। बल्कि अनुराग कश्यप ने फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन काम पूरा करने का ज़िम्मा लिया है। हालांकि अनुराग ने साफ किया है कि उन्हें इसके लिए कोई क्रेडिट नहीं चाहिए।

    वहीं फिल्म का काम तेज़ी से शुरू हो चुका है और अनुराग कश्यप की अगुआई में फिल्म की एडिटिंग चल रही है। हालांकि ऋतिक ने इस बाबत कोई नाम नहीं सुझाया कि फिल्म के लिए किसकी मदद ली जा सकती है। शिबाशीष ने साफ किया है कि फिल्म से विकास का नाम हटा दिया गया है।

    अगर विकास को कोर्ट से क्लीन चिट मिलती है तो इस बारे में सोचा जाएगा कि बतौर डायरेक्टर उन्हें फिल्म का क्रेडिट दिया जाए या नहीं।

    English summary
    Hrithik Roshan's film Super 30 went on backburner post Me Too allegations against director Vikas Bahl. Now the producers have decided to release the film without director's credit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X