For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन की अगली यशराज फिल्म, पत्रकार बनकर करेंगे हिंदू बाबा का भंडाफोड़, ज़बरदस्त है कहानी

    |

    ऋतिक रोशन के फैन्स के लिए ये काफी खुश कर देने वाली खबर है। यशराज फिल्म्स के भव्य प्रोजेक्ट 50 में से एक फिल्म है ऋतिक रोशन के नाम जिसे हिचकी फेम सिद्धार्थ पी मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे और इसे लिखा है विपुल शाह और स्नेहा देसाई ने।

    पीपिंग मून की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो ये फिल्म 1962 के मशहूर करसनदास मुजली Vs जादूनाथजी बृजरतनजी महाराज के केस पर बना है। फिल्म में ऋतिक पत्रकार करनसदास की भूमिका में नज़र आएंगे।

    जादूनाथजी बृजरतनजी एक बाबा थे जो वल्लभाचार्य संप्रदाय से ताल्लुक रखते थे। उनके भक्तों की लिस्ट लंबी चौड़ी थी लेकिन करसनदास ने ये खुलासा किया कि इस धर्म परंपरा में मर्द अपनी औरतों को गुरूओं के साथ संबंध बनाने के लिए चढ़ावे की तरह चढ़ाते हैं।

    बाद में कोर्ट में केस हुआ और आखिरकार करसनदास की जीत हुई। खुलासों में ये भी पता चला कि इस पंथ में मुक्ति का रास्ता ही सामूहिक संबंध बनाना था। ये केस काफी समय तक लोगों की दिलचस्पी बना रहा। बाद में इस पर महाराज नाम की एक किताब प्रकाशित की गई थी।

    अब ज़ाहिर सी बात है कि ऋतिक के हाथ अगर इतनी शानदार कहानी लगी है तो वो इसमें अपनी पूरी जान फूंक देंगे। फिल्म इसी नवंबर में फ्लोर पर जा सकती है।

    बदली करियर की दिशा

    बदली करियर की दिशा

    ऋतिक रोशन ने अपने करियर की दिशा बदल दी आनंद कुमार की बायोपिक सुपर 30 के साथ। इस फिल्म से ऋतिक ने ढेरों आलोचनाओं के बावजूद दर्शकों का काफी प्यार बटोर लिया।

    वॉर ने किया बैलेंस

    वॉर ने किया बैलेंस

    वहीं वॉर में ऋतिक रोशन के सुपरहॉट एक्शन अवतार ने उनके करियर को पूरी तरह बैलेंस कर दिया। इस फिल्म के साथ ऋतिक की पुरानी कई गलतियां दर्शकों ने माफ कर दी और तब से ऋतिक रोशन के अगले प्रोजेक्ट का इंतज़ार हो रहा है।

    फिल्मों का ग्राफ

    फिल्मों का ग्राफ

    ऋतिक रोशन के फिल्मों का ग्राफ हमेशा ही शानदार रहा है। उन्होंने अपने करियर के शुरूआती दिनों में ही काफी एक्सपेरिमेंट किए। मिशन कश्मीर से फिज़ा तक ऋतिक रोशन ने फैन्स को सब कुछ परोसने की कोशिश की।

    शानदार डेब्यू

    शानदार डेब्यू

    ऋतिक रोशन ने अपना शानदार डेब्यू किया कहो ना प्यार है के साथ। ये फिल्म पहले करीना कपूर शूट कर रही थीं लेकिन फिर उन्होंने रिफ्यूजी के लिए कहो ना प्यार है छोड़ दी थी।

    रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड

    रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड

    कहो ना प्यार है ने आते ही रिकॉर्ड्स तोड़े थे। फिल्म हिंदी फिल्मों के इतिहास में सबसे ज़्यादा अवार्ड्स पाने वाली फिल्म है। इस कारण कहो ना प्यार है का नाम लिमका बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज है।

    बॉक्स ऑफिस सफलता

    बॉक्स ऑफिस सफलता

    ऋतिक रोशन ने अपने डेब्यू के साथ ही बॉक्स ऑफिस सफलता का स्वाद भी चखा था। कहो ना प्यार है उस साल की सबसे ज़्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक थी। हालांकि इस फिल्म में डेब्यू से पहले ऋतिक रोशन ने फिल्मों की पक्की तैयारी की राकेश रोशन को करण अर्जुन में असिस्ट कर।

    भारत का सुपरहीरो

    भारत का सुपरहीरो

    ऋतिक रोशन ने राकेश रोशन की फिल्म के साथ हिंदी फिल्मों को उनका पहला सुपरहीरो दिया और कृष बच्चों के दिल में अपनी जगह पक्की कर गया।

    कुछ बड़ी गलतियां

    कुछ बड़ी गलतियां

    वहीं ऋतिक रोशन ने करियर में कुछ बड़ी गलतियां भी कीं जिनमें मोहनजोदड़ो जैसी फिल्म शामिल है। ऋतिक की आखिरी ब्लॉकबस्टर थी बैंग बैंग जिसके बाद से लोग अब तक ऋतिक की वापसी का इंतज़ार कर रहे थे। ये इंतज़ार खत्म हुआ था वॉर के साथ।

    कृष 4 का इंतज़ार

    कृष 4 का इंतज़ार

    ऋतिक रोशन की कृष 4 का फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि लॉकडाउन में फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और जल्दी ही इसकी कास्टिंग फाईनल कर दी जाएगी। फिलहाल के लिए कृति सैनन का नाम तय माना जा रहा है।

    यशराज का तोहफा

    यशराज का तोहफा

    लेकिन कृष 4 से पहले ही ऋतिक रोशन यशराज फिल्म्स का ये तोहफा दर्शकों को दे सकते हैं। फिलहाल फिल्म की आधिकारिक घोषणा के लिए 27 सिंतबर, यानि कि यश चोपड़ा के जन्मदिन का इंतज़ार करिए।

    English summary
    Hrithik Roshan’s next is with YRF where the actor plays a journalist who exposes a godman and his sexual misdeeds. Directed by Hichki fame Siddharth P Malhotra.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X