For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो इस सुपरस्टार ने बुक कर लिया है 2018 का BOX OFFICE!

    |

    आखिरकार ऋतिक रोशन ने दीवाली 2018 की बुकिंग कर ही ली है और सूत्रों की मानें तो उनकी सुपरहिट सीरीज़ कृष 4 दीवाली 2018 पर रिलीज़ होगी। गौरतलब है कि ये फैसला शायद उनकी मोहनजोदड़ो के हाल को देखने के बाद लिया गया।

    ऋतिक रोशन की फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन वो उस पर खरे नहीं उतरे, वहीं उनकी अगली फिल्म काबिल भी शाहरूख खान की रईस से क्लैश होगी, जो जनवरी में रिलीज़ होगी।

    ऐसे में ऋतिक ने अपना पीआर तगड़ा करते हुए अपने अगले ब्लॉकबस्टर प्रोजेक्ट का एलान कर दिया है। गौरतलब है कि कृष सीरीज़ ने हमेशा बॉक्स ऑफिस को धमाकेदार मुनाफा दिया है।
    [#ScoreCard: सलमान 1, अक्षय 5, तो कौन है बॉक्स ऑफिस नंबर 2, 3, 4]

    मतलब 2018 की आतिशबाज़ी ऋतिक रोशन के नाम ही है।अब इस कैलेंडर में 4 महीनों में कितना बदलाव होता है पता नहीं लेकिन जानिए आपके सुपरस्टार्स की 2017 - 2018 की तैयारी -

    दीवाली 2018 , कृष 4
    अब तो ऋतिक रोशन को वापस एक ब्लॉकबस्टर इसी फिल्म के दम पर देंगे ऐसा लग रहा है।

    krrish 4

    आनंद एल राय - दिसंबर 2018
    शाहरूख खान की आनंद एल राय वाली फिल्म जिसमें वो बौने बने हैं। इससे ज़्यादा इस फिल्म के बारे में कोई कुछ नहीं जानता। बस ये भी कि पहले ये फिल्म सलमान खान कर रहे थे और ये कि इसकी शूटिंग दिसंबर से शुरू होनी है।

    दबंग 3, ईद - 2018
    अब जब चुलबुल भईया ने कह दिया है कि वो आएंगे मतलब आएंगे।

    रईस - जनवरी 2017
    साल की शुरूआत करेंगे शाहरूख खान। राहुल ढोलकिया की ये फिल्म - मियांभाई, गुजरात के एक बिज़नेसमैन अब्दुल लतीफ पर आधारित है जो 90 के दशक में गुजरात का सबसे बड़ा शराब माफिया था। फिल्म ऋतिक रोशन स्टारर काबिल के साथ क्लैश हो रही है।

    काबिल, जनवरी 2017
    ऋतिक रोशन की ये फिल्म शाहरूख खान के साथ क्लैश होगी। उनका साथ देंगी यामी गौतम और यही फिल्म की यूएसपी होगी। फिल्म के डायरेक्टर हैं संजय गुप्ता और प्रोड्यूसर राकेश रोशन।

    जॉली एलएलबी - फरवरी 2017
    अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सुभाष कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल यानि की वकील का किरदार निभाएंगे। जबकि हीरोइन के रूप में हुमा कुरैशी को लॉक किया गया है। फिल्म फरवरी में रिलीज़ होगी।

    2.0, मई 2017
    फिल्म रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल है और अक्षय कुमार फिल्म की निगेटिव लीड हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा मेन लीड में होंगी एमी जैक्सन। एमी अक्षय के साथ सुपरहिट फिल्म सिंह इज़ ब्लिंग में भी दिख चुकी हैं।

    बादशाहो - मई 2017
    मिलन लूथरिया की बादशाहो अपनी ड्रीम टीम के साथ तैयार है। फिल्म की कास्ट और क्रू फाइनल हो चुकी है। फिल्म में अजय देवगन का साथ देंगे इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा। फिल्म 12 मई 2017 को रिलीज़ के लिए तैयार रहेगी।

    ट्यूबलाइट - ईद 2017
    सलमान खान की ट्यूबलाइट ईद वीकेंड पर रिलीज़ होगी। फिल्म में सलमान खान स्पेशल इंसान बने हैं और फिल्म काफी सारा इमोशनल ड्रामा दिखाएगी। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं कबीर खान और फिल्म में सोहेल खान और एक चीनी एक्ट्रेस भी दिखाई देंगी।

    क्रैक - 15 अगस्त 2017
    हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया। फिल्म का नाम है- क्रैक (crack).. इस फिल्म का नाम कहीं भी खबरों में नहीं था। फिल्म का निर्देशन करेंगे नीरज पांडे। यह फिल्म 15 अगस्त 2017 को रिलीज होगी।

    द रिंग - 15 अगस्त 2017
    शाहरूख खान अपनी इम्तियाज़ अली स्टारर फिल्म की शूटिंग प्रेग में शुरू कर चुके हैं। और उनका लुक देखकर आपको फिर एक बार अपने होश संभालने की ज़रूरत पड़ेगी। वो लग ही इतने हैंडसम रहे हैं। फिल्म में शाहरूख खान को थोड़े ही दिन में अनुष्का शर्मा भी जॉइन कर लेंगी। फिल्म की रिलीज़ डेट है इंडिपेंडेंस वीकेंड।

    प्रभुदेवा - अतुल अग्निहोत्री, दीवाली 2017
    प्रभुदेवा सात साल बाद सलमान खान को लेकर एक बार फिर वापस लौट रहे हैं। हालांकि कुछ दिनों पहले उन्होंने इच्छा जताई थी कि वांटेड 2 उनके दिमाग में है। लेकिन अब ये नई फिल्म वांटेड का सीक्वल है कि नहीं, इस पर किसी ने कोई खुलासा फिलहाल नहीं किया है। फिल्म को अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं और डेट फिलहाल तय नहीं है।

    सन्स ऑफ सरदार, दीवाली 2017
    अजय देवगन के लिए फिलहाल दो फिल्में काफी खास हैं.. पहली शिवाय, जो कि इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। दूसरी फिल्म है सन्स ऑफ सरदार, जो 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी। सन्स ऑफ सरदार सारागढ़ी की ऐतिहासिक लडाई पर बन रही है, जो 12 सितंबर 1897 में सिक्ख रेजिमेंट के 4th बैटेलियन के 21 सिक्खों ने लड़ी थी।

    English summary
    Hrithik Roshan's Krrish 4 has a date and it will be a Dhoomdar collection.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X