For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर पूर्व पत्नी सुजैन खान ने की उनकी तारीफ, ट्रोल्स बोले 'पछतावा हो रहा है'

    |

    सुपरस्टार ऋतिक रोशन सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं लेकिन आज उनका जन्मदिन है और यही कारण है कि वो काफी चर्चा में हैं। सुपरस्टार आज 48 साल के हो गए हैं लेकिन उनको देखकर आप उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री और दुनिया भर से उनके प्रशंसक उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान सहित अभिनेता के लिए प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

    मुंह में थर्मामीटर लगाए दिखीं जान्हवी कपूर, फैंस ने कर डाले ऐसे सवाल!मुंह में थर्मामीटर लगाए दिखीं जान्हवी कपूर, फैंस ने कर डाले ऐसे सवाल!

    इस मौके पर सुजैन खान ने अपने बच्चों के साथ ऋतिक का एक वीडियो साझा किया और एक भावनात्मक पोस्ट में उन्हें 'सर्वश्रेष्ठ पिता' कहा और ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। सुजैन खान के इस पोस्ट के बाद लोग कई बातों के साथ उनको ट्रोल कर रहे हैं।

    एक यूजर ने लिखा है, ''मुझे तो ये समझ नहीं आ रहा है कि इतने अच्छे एक्टर और इतने हैंडसम आदमी को आने क्यों छोड़ा। आपको पछतावा तो होगा ही।'' यूजर का ये कमेंट काफी चर्चा में है हालांकि सुजैन खान की तरफ से किसी तरह का रिएक्शन इस कमेंट पर नहीं आया है।

    Recommended Video

    Hrithik Roshan के 48th Birthday पर Ex-wife Sussanne Khan खान ने शेयर किया Video | FilmiBeat

    गौरतलब है कि सुज़ैन और ऋतिक ने 2000 में शादी की और 2014 में तलाक ले लिया। उन्होंने 2013 में अलग होने की घोषणा की और तूफान से इंटरनेट ले लिया। यह खबर सुनकर उनके फैंस का दिल टूट गया।

    वर्कफ्रंट पर ऋतिक रोशन इस वक्त विक्रम वेधा रीमेक को लेकर खबरों में चल रहे हैं और उनके जन्मदिन के मौके पर उनका फर्स्ट लुक इस फिल्म से सामने आया है। इसके अलावा खबर है कि वो काफी जल्दी कृष 4 का हिस्सा बन सकते हैं क्योंकि इसकी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

    English summary
    Bollywood Superstar Hrithik Roshan's birthday, ex-wife Sussanne Khan praises him, trolls say 'regrets', Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X