»   » #Controversial: ऋतिक के ये खुलासे...उठाते हैं कंगना के कैरेक्टर पर सवाल!

#Controversial: ऋतिक के ये खुलासे...उठाते हैं कंगना के कैरेक्टर पर सवाल!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच जो कुछ भी चल रहा है वो किसी भी तरह से सुनने में अच्छा नहीं लगता। और धीरे धीरे दोनों एक दूसरे के लिए जितने खुलासे कर रहे हैं उससे दोनों ने ही एक दूसरे के कैरेक्टर पर सवाल उठा दिया है। कंगना के वकील ने कल साफ कहा कि ऋतिक की पीआर टीम कंगना को बदनाम कर रही है।
[MUST READ: सलमान ऐश से अजय रवीना तक सबने उछाला कीचड़!] 

और अब ऋतिक ने साफ सीधा जवाब दिया है - "जो काम सीधे सीधे केवल एक स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने से हो सकता है उसे मीडिया में उछाल उछाल कर पब्लिक कर दिया गया। आज तक सामने वाले शख्स ने पुलिस की इतनी भी मदद नहीं कि है कि एक ऑफिशियल बयान दर्ज कराए जिससे जांच आगे बढ़ सके!"

इसके अलावा ऋतिक रोशन के वकीलों की टीम ने उन पर लगे एक एक आरोप की सीधे शब्दों में सफाई दे दी है और कुछ के सुबूत तक पुलिस को सौंप दिए हैं। और ये खुलासे वाकई कंगना पर सवाल उठाएंगे -

बचकाना एक्स बॉयफ्रेंड

बचकाना एक्स बॉयफ्रेंड

कंगना ने ऋतिक रोशन को बचकाना एक्स बॉयफ्रेंड कहा था जो उनसे आगे नहीं बढ़ पा रहा है। ऐसा उन्होंने इसलिए कहा क्योंकि ऋतिक ने उन्हें आशिकी 3 से बाहर निकलवाया था!

2 साल से परेशान हूं

2 साल से परेशान हूं

ऋतिक के मुताबिक कंगना इस भ्रम में 2 साल से जी रही हैं और उनके पास कंगना के भेजे हुए इतने ईमेल्स हैं जिन्हें पढ़कर कोई भी परेशान हो जाएगा। लेकिन 2 साल से वो उनकी इज़्जत पब्लिक में नहीं उछालना चाह रहे थे।

क्यों किया केस

क्यों किया केस

जब कंगना ने ऋतिक को अपना बॉयफ्रेंड बताया तो ऋतिक ने कहा कि किसी को भी डेट कर लेंगे पर उन्हें नहीं। लेकिन फिर थोड़े दिन बाद उन्होंने कंगना पर केस ठोंका और इसका ठोस कारण बताया।

सब जान लें सच

सब जान लें सच

ऋतिक रोशन किसी के साथ रिलेशनशिप में ना थे और ना ही हैं। ये सच वो सब तक पहुंचाना चाहते थे क्योंकि कंगना ने हर जगह ऐसा भ्रम बना दिया था कि ऋतिक उनके बॉयफ्रेंड हैं।

वाकई हैं बीमार

वाकई हैं बीमार

ऋतिक ने कहा कि कंगना रनौत ASperger syndrome से पीड़ित हैं। इस बीमारी में इंसान भ्रम की दुनिया में जीता हैं। उसके पास वही होता है जो वो करना चाहता है या सोचता है। वो असली दुनिया से कट जाता है और अपने बनाए हुए लोगों के साथ रहता है....सोच में!

खुद कंगना ने बताया

खुद कंगना ने बताया

ऋतिक की मानें तो खुद कंगना ने इस बीमारी के बारे में एक ईमेल में बताया था और ऋतिक ने केवल उन ही की बात को सबके सामने रख दिया था।

पैरिस का कांड

पैरिस का कांड

कंगना ने इल्ज़ाम लगाया कि ऋतिक ने पैरिस में उन्हें प्रपोज़ किया था और शादी करना चाहते थे। वो दोनों ही काफी खुश थे जब तक कैटरीना उनके बीच नहीं आईं।

बहुत गंभीर बीमारी

बहुत गंभीर बीमारी

ऋतिक की मानें तो ये कंगना की बीमारी के गंभीर होने के संकेत हैं। उन्होंने भ्रम में ये इमैजिन कर लिया है कि ऋतिक पैरिस गए, प्रपोज़ किया, अंगूठी पहनाई। वरना उनके पास एक सेल्फी तो होता!

तस्वीरों से लेकर खत तक

तस्वीरों से लेकर खत तक

ऋतिक की मानें तो कंगना ने अपनी न्यूड तस्वीरों से लेकर प्यार भरे खत भेज भेज कर दो साल तक उन्हें दिमागी रूप से परेशान रखा और अब ऋतिक रोशन से ये हैंडल नहीं हो सकता!

दिमाग से बीमार

दिमाग से बीमार

MUST READ

SCOOP: कंगना दिमाग से बीमार हैं...मुझे रोज़ भेजती थी 50 चिट्ठियां - ऋतिक!

English summary
Hrithik Roshan's lawyer reveals furthermore details on Kangana Ranaut and she really might need help!

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi