For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अब और रीमेक फिल्में नहीं: रितिक रोशन

    |

    बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन पहली बार किसी रीमेक फिल्म में काम कर रहे हैं। लेकिन अब उन्होंने अग्निपथ के बाद इस तरह की फिल्मों में काम न करने का निर्णय लिया है। ऐसा नहीं है कि नयी और पुरानी फिल्मों के बीच की जाने वाली तुलना से वो परेशान हो जाते हैं।

    रितिक का कहना है कि वो अब रीमेक फिल्मों में काम नहीं करना चाहता। उनका मानना है कि ऐसी फिल्में नहीं करनी चाहिए। पहले वो ऐसी फिल्मों के संबंध में सुनना भी पसंद नहीं करते था। अब कम से कम मैं इनके संबंध में सुनूंगा।

    करण जौहर ने 1990 में आई और यश जौहर के निर्माण में बनी अग्निपथ का रीमेक बनाया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्हें विजय दीनानाथ चौहान के किरदार के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था।

    अग्निपथ के रीमेक में रितिक, अमिताभ वाली भूमिका में हैं। यह फिल्म 26 जनवरी को प्रदर्शित होगी। इस फिल्म से बहुत सी उम्मीदें हैं और लोगों ने पहले ही रितिक की अमिताभ से तुलना शुरू कर दी है। दूसरी ओर रितिक मानते हैं कि जब आप कोई भूमिका अलग व अपने अंदाज में करते हैं तो लोगों को यह दिखता है और वे तुलना नहीं करेंगे।

    रितिक ने जोधा अकबर, जिंदगी न मिलेगी दोबारा, कहो ना प्यार है, क्रिश व धूम 2 जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया है। इतने प्रभावशाली काम के बावजूद रितिक कहते हैं कि वह अभिनय नहीं कर सकते। उन्होंने कहा, मेरा आधार वाक्य यह है कि मैं अच्छा अभिनय तभी कर सकता हूं, जब मैं किरदार में घुस जाऊं।

    यदि मैं किरदार को जीऊंगा नहीं तो अभिनय नहीं कर सकता। यदि आप मुझसे नकल या अभिनय करने को कहें, तो मैं नहीं कर सकता। दूसरों में प्रतिभा है इसलिए वे ऐसा कर सकते हैं। मैं अभिनय नहीं कर सकता इसलिए मैं एक बुरा अभिनेता हूं।

    यदि अग्निपथ के शुरुआती दृश्यों को लेकर लोगों में उत्सुकता है तो बॉलीवुड के नए खलनायक संजय दत्त भी अपने अलग ही किरदार के लिए मशहूर हो चुके हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Hrithik Roshan is working in a remake for the first time in Agneepath, now says he dont want to do remake films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X