»   » ऋतिक रोशन ने दिया.. सलमान खान को जोरदार करारा जवाब.. OUCH

ऋतिक रोशन ने दिया.. सलमान खान को जोरदार करारा जवाब.. OUCH

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Hrithik Roshan HITS Back on Salman Khan for his Comment; Know Here | FilmiBeat

हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि इंडस्ट्री और बॉक्स ऑफिस घाटे में जा रही है.. क्योंकि वैसे सुपरस्टार्स, जो ज्यादा भीड़ ला सकते हैं.... साल में एक या दो फिल्में ही करते हैं। सलमान ने सिर्फ अक्षय कुमार की तारीफ की.. जो साल में 3 से 4 फिल्में करते हैं। 

2018 ईद DHAMAKA.. लेकिन सलमान के आते ही.. ये सुपरस्टार हुए OUT

जब इस बारे में ऋतिक रोशन से सवाल किया गया तो.. उन्होंने काफी करारा रिएक्शन दिया। ऋतिक ने कहा, हर कोई यहां ज्यादा से ज्यादा फिल्म करना चाहता है। कोई कारण नहीं है कि मैं कम फिल्में करूं। लेकिन जब तक मुझे अच्छे स्क्रिप्ट नहीं मिलेंगे.. मैं कैसे कोई भी फिल्म कर लूं! मैं नहीं चाहता कि मेरे पास जितने प्रोजेक्ट्स आएं.. मैं सबको हां कर दूं। 

Hrithik Roshan

साथ ही उन्होंने आगे कहा, सलमान खान सहीं हैं.. लेकिन मुझे जब तक अच्छी फिल्में नहीं मिलेंगी मैं नहीं कर सकता। मैं एक साल में दो फिल्में आराम से करने को तैयार हूं.. बस स्क्रिप्ट अच्छी मिले। लेकिन इंडस्ट्री की भी गलती है। यहां राइटर्स को इतना पैसा नहीं दिया जाता.. जिसने के वो हकदार हैं। लिहाजा, अच्छे राइटर्स की कमी है। 

बहरहाल, यहां जानें किन किन फिल्मों से जुड़ा है ऋतिक रोशन का नाम- 

कृष 4

कृष 4

राकेश रोशन के निर्देशन में बनने वाली फिलहाल ऋतिक रोशन की लिस्ट में सबसे ऊपर है। फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

सुपर 30

सुपर 30

आनंद कुमार और सुपर 30 पर डायरेक्टर विकास बहल फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं और इसमें आनंद कुमार का किरदार ऋतिक रोशन निभा सकते हैं। हालांकि अक्षय कुमार के होने की भी अफवाह है।

धूम 4

धूम 4

अफवाहों के अनुसार, ऋतिक रोशन ने यशराज फिल्म्स की नई फिल्म साइन की। इस फिल्म को धूम 4 माना जा रहा है। हालांकि फिल्म की कास्टिंग में फिलहाल काफी बदलाव हो रहे हैं।

आशुतोष गोवारिकर के साथ

आशुतोष गोवारिकर के साथ

कुछ ही दिनों पहले खबरें आई थी कि ऋतिक एक बार फिर आशुतोष गोवारिकर से जुड़ने वाले हैं। यह एक म्यूजिकल फिल्म हो सकती है।

फिलहाल किसी फिल्म को साइन नहीं किया

फिलहाल किसी फिल्म को साइन नहीं किया

लेकिन बता दें, इन सभी फिल्मों को लेकर सिर्फ ऋतिक से बातचीत चल रही है। खबरों में है कि ऋतिक अब सबसे पहले कृष 4 पर काम शुरु करना चाहते हैं। और बाकी फिल्मों पर 2018 में ही काम शुरु करेंगे।

काबिल के बाद सीधे कृष 4

काबिल के बाद सीधे कृष 4

खबरों की मानें तो राकेश रोशन चाहते हैं कि ऋतिक अब सीधे कृष 4 में ही दिखें। कृष 4 को 2018 में लाने का भी प्लान किया जा रहा है।

English summary
Hrithik Roshan reacts to Salman Khan’s comment on superstars not doing enough films a year.
Please Wait while comments are loading...