For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिहारी बनकर ऋतिक रोशन ने जाना छठ पूजा का महत्व, लोगों के बीच अचानक पहुंचे, Video वायरल

    |

    ऋतिक रोशन इस समय फिल्म सुपर 30 की शूटिंग में काफी ज्यादा बिजी है और हाल ही में उन्होने छठ पूजा के मौके पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कई बातें अपने फैंस से साझा की है। उनके वीडियो में काफी लोग उनके पीछे दिख रहें है जो कि छठ पूजा करने नदी के किनारे जमा हुए थे। ऋतिक वहां पहुंचे उन लोगों से बात भी की और सबका अभिवादन भी किया है। गौरतलब है कि ऋतिक बताते है कि वो बचपन से ही मुंबई में देखते आएँ है कि लोग छठ पूजा करते हैं और व्रत रखते हैं लेकिन पहले उनके कुछ समझ में नहीं आता था।

    DeepVeer Wedding: मेंहदी सेरेमनी में इमोशनल हुईं दीपिका, रणवीर सिंह ने ऐसे मनायाDeepVeer Wedding: मेंहदी सेरेमनी में इमोशनल हुईं दीपिका, रणवीर सिंह ने ऐसे मनाया

    ऋतिक ने बताया कि जबसे उन्होने सुपर 30 में बिहारी व्यक्ति का रोल किया है और काफी समय तक उत्तर भारत में रहें तो उनको पता चला है कि इसका कितना बड़ा महत्व है।

    उनका कहना है कि ये काफी ज्यादा अच्छा है और आस्था का प्रतीक है..इस मैसेज के साथ उन्होने काफी बेहतरीन वीडियो पोस्ट किया है। उन्होने कहा कि वो सभी को इसकी बधाई देतें है और इससे जुड़े पूजा और व्रत रखने वाले लोगों को शुभकामनाएं देते हैं।

    गौरतलब है कि इसके पहली अमिताभ बच्चन ने भी छठ पूजा को लेकर लोगों को बधाईयां दी थी। बता दें कि सुपर 30 में ऋतिक रोशन एक गणित एक्सपर्ट का रोल कर रहें है जो कि गरीब बच्चों को पढाता है। फिल्म काफी ज्यादा शानदार होने वाली है और ये कैरक्टर मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार से लिया गया है।

    English summary
    Hrithik roshan post a video on occasion of Chhath pooja. he said that when he play as a Bihari man in the film know the value of Chhath pooja and Fast.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X