For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'कोई मिल गया' के 18 साल- आज बड़े अभिनेताओं में शामिल हैं ऋतिक रोशन, सामने आया ये पोस्ट!

    By Filmibeat Desk
    |

    भारतीय सिनेमा में एक नए युग की शुरुआत करने वाली अपनी तरह की पहली साइंस-फिक्शन फिल्म 'कोई मिल गया' आज अपनी 18वीं वर्षगांठ मना रही है। ये फिल्म ऋतिक रोशन के करियर में एक प्रमुख मोड़ साबित हुई क्योंकि उन्होंने फिल्म में अपने अद्भुत प्रदर्शन के लिए हर किसी से तारीफें हासिल की। दूसरे ग्रह से आए प्राणी, जादू से दोस्ती करने वाले एक विकलांग लड़के का किरदार निभाकर ऋतिक रोशन ने उस वर्ष सभी अवॉर्ड फंक्शंस अपने नाम कर लिए..

    और इस तरह 'कोई मिल गया' 2003 की सबसे सफल और चर्चित फिल्म बन गई। दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक रोशन ने 'कोई मिल गया' से पहले कई हिट फिल्में दी थीं,

    लेकिन इस ब्लॉकबस्टर के साथ उन्होंने ग्रीक गॉड होने के छवि को तोड़ा जो कि वो हैं और एक अभूतपूर्व कलाकार के रूप में भी खुद को साबित किया। इतना ही नहीं, अभिनेता ने न केवल अपना फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन किया...

    फीमेल फैन फॉलोइंग

    फीमेल फैन फॉलोइंग

    बल्कि जब रोम-कॉम और आउट-एंड-आउट एक्शन एंटरटेनर का चलन था, उस दौरान उन्होंने अपने इस किरदार को जिया। ऋतिक रोशन की फीमेल फैन फॉलोइंग उनके डेब्यू के बाद से ही जबरदस्त रही है, इस फिल्म ने उनके करियर को अलग उचाइयों तक पहुंचा दिया था।

     पैन इंडियन फैमिली ऑडियंस

    पैन इंडियन फैमिली ऑडियंस

    जबकि, 'कोई मिल गया' के साथ, अभिनेता ने पैन इंडियन फैमिली ऑडियंस और विशेष रूप से उन बच्चों के दिलों पर कब्जा कर लिया, जिन्होंने उनके किरदार को देखा और अब वो उनके हर एक आने वाले किरदारों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

    ऋतिक ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

    ऋतिक ने सोशल मीडिया पर लिखा पोस्ट

    इस फिल्म की 18वीं वर्षगांठ पर, सुपरस्टार ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा.. उस इंसान के लिए जिसने रोहित के जीवन खुशियां बिखेरी और इसको जादुई तरीके से बदल दिया।

    ऋतिक ने आगे क्या लिखा?

    ऋतिक ने आगे क्या लिखा?

    उसने रोहित का हाथ पकड़ा और जीवन के सभी दाग धब्बों को खत्म कर गिया, इसके साथ साथ रोहित को जादू पर भरोसा करना सिखाया। वो काफी शानदार था जब जादू ने रोहित की जिंदगी में प्रवेश किया। आज 18 साल उस बात को पूरे हो चुके हैं।

    कोई मिल गया के 18 साल

    कोई मिल गया के 18 साल

    आज जादू 21 साल का हो गया है और फिल्म कोई मिल गया के 18 साल पूरे हो गिए हैं। जादू को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। ऋतिक का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

    English summary
    Bollywood Superstar Hrithik Roshan Post on Koi Mil Gaya 18 years goes viral on the social media! Take a look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X