For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने ‘गुज़ारिश’ के 10 साल पुरे होने पर जारी किया दमदार VIDEO, आप भी देखिए

    By Filmibeat Desk
    |

    ऋतिक रोशन ने अपने करियर के दौरान दर्शकों को कई यादगार किरदार दिए हैं। उनकी फिल्म गुजारिश, जिसे अब तक के अभिनेता की सर्वश्रेष्ठ कलाकृती में से एक माना जाता है, हाल ही में 10 साल पूरे किए हैं। इस फिल्म का कथानक एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमता है, जो क्वाड्रीप्लेजीक है।

    अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जाते हुए, ऋतिक ने फिल्म के संवाद का एक खूबसूरत वीडियो साझा किया, जिसमें वे कहते हैं कि जीवन बहुत छोटा है। लेकिन अगर आप दिल से जीते हैं तो यह बहुत कुछ है। आगे बढ़ो,नियमों को तोड़ो। जल्दी से माफ कर दो। सच्चा प्यार करो और किसी भी चीज पर कभी पछतावा मत करो जिसने तुम्हें मुस्कान दी है। इसके साथ उन्होंने भीतर से भला होना और खाली होने का कैप्शन भी दिया है।

    बता दें कि यह फिल्म इच्छामृत्यु पर चर्चा के विषय को प्रज्वलित करने में सफल रही है। जब फिल्म 2010 में निर्माण हुई थी, तब ऋतिक को दो स्लिप डिस्क की चोट लगी थी और उन्होंने अपने 'धूम 2' बॉडी को एक अपाहिज जादूगर की भूमिका में बदल दिया था। अभिनेता को फिल्म के लिए जबरदस्त वेटेज मिला था, जो साबित करता है कि वह अपने चरित्र को न्याय देने के लिए किसी भी स्तर पर जाने के लिए तैयार है।

    ऋतिक रोशन के काम को समीक्षकों द्वारा सराहा गया और साथ ही 'गुज़ारिश' की स्क्रिप्ट को ऑस्कर लाइब्रेरी द्वारा आधिकारिक रूप से सम्मानित किया गया।पिछले 20 वर्षों में, उन्होंने ने कई बार अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है, और दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाया है।

    English summary
    Here read Hrithik Roshan pens down a beautiful message as Guzaarish clocks 10 years
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X