For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने शिक्षक दिवस पर पैरालिंपियन्स और शिक्षकों को दिया शानदार ट्रिब्यूट!

    |

    पैरालंपिक खेल समाप्त हो गया है जिसमें भारत ने अब तक के सर्वोच्च पदक हासिल किए है। जबकि पूरे देश को उन पर गर्व है, सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने एक कदम आगे बढ़कर शिक्षक दिवस पर पैरालिंपिक के पार्टिसिपेंट्स और शिक्षकों को समर्पित एक अद्भुत संदेश साझा किया है।

    ऋतिक अपने सोशल मीडिया पर लिखते हैं, "जीवन को सबसे अच्छा शिक्षक कहा जाता है.. आपको बस अपने आस-पास की असाधारण प्रतिभाओं को देखना और उनसे सीखना है। चूंकि हम टीचर्स डे मना रहे हैं, ऐसे में मैं पैरालिंपिक्स 2021 में भारतीय प्रतिभागियों के लिए एक बड़ा शॉउट ऑउट देना चाहता हूं।"

    सायरा बानो की सेहत में सुधार, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पर कर रही हैं आराम- अपडेटसायरा बानो की सेहत में सुधार, अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर पर कर रही हैं आराम- अपडेट

    उन्होंने आगे लिखा, "भागीदारी की प्रत्येक कहानी, मैदान पर प्रत्येक प्रतिनिधि और मंच पर आने वाले विजेता सपने देखना, विश्वास करना और हासिल करना सिखाते हैं। उनकी अजेय भावना को सलाम। आप सभी जीने के लिए उदाहरण हैं। धन्यवाद मेरे जीवन को छूने के लिए। बधाई हो ❤️"

    कोई शक नहीं कि ऋतिक का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बहरहाल, वर्क फ्रंट पर, सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ देखने के लिए फैन्स बेहद उत्साहित हैं।

    इसके साथ ही ऋतिक विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं। इसे अलावा नितेश तिवारी की रामायण से भी लगातार ऋतिक का नाम जोड़ा जा रहा है। हालांकि फिलहाल इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

    English summary
    Actor Hrithik Roshan penned a wonderful message on social media on Teachers' Day dedicated to all the teachers and participants of the Paralympics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X