»   » 'मैं और शाहरुख एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं '

'मैं और शाहरुख एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से समझते हैं '

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

काबिल और रईस की टक्कर पर तरह तरह की खबरें आती रहती हैं लेकिन इस बार ऋतिक रोशन का बयान काफी चौंकाने वाला है। जी हां अमूमन जब बॉक्स ऑफिस पर फिल्में क्लैश कर रही होती हैं तो स्टार्स एक दूसरे के बारे में बोलने से बचते हैं। 

[ प्रोफेशनल हो रहे सलमान..नहीं बनती लेकिन इस एक्टर के साथ करेंगे फिल्म!]

लेकिन हाल में एक घड़ी के नए क्लेक्शन की लॉचिंग के दौरान ऋतिक ने खुल कर शाहरुख और मोहनजोदडो पर बात की। उन्होंने कहा कि मोहनजोदड़ो फ्लॉप जरुर हुई लेकिन मेरे करियर पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ा। ऋतिक ने शाहरुख खान पर भी कि ' मैं मानता हूं कि ये आइडियल नहीं है कि दोनों की फिल्म साथ में रिलीज हो रही है लेकिन हम सिर्फ एक दूसरे से इसपर बात ही कर सकते हैं'

समझते हैं एक दूसरे को

समझते हैं एक दूसरे को

ऋतिक ने ये भी कहा कि भले हमारी फिल्मे क्लैश हो रही हों लेकिन इससे हमारे रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ता। हम एक दूसरे को बहुत ही अच्छे से समझते हैं।

शिवायvs ऐ दिल है मुश्किल

शिवायvs ऐ दिल है मुश्किल

हाल में ही ऐ दिल है मुश्किल और शिवाय साथ में रिलीज हुई और ऐ दिल है मुश्किल शिवाय पर भारी पड़ी।

मोहनजोदड़ो-रुस्तम

मोहनजोदड़ो-रुस्तम

मोहनजोदड़ो और रुस्तम भी साथ में रिलीज हुई थी। रुस्तम तो अच्छी खासी कमाई की लेकिन मोहनजोदड़ी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई।

दिलवाले-बाजीराव मस्तानी

दिलवाले-बाजीराव मस्तानी

पिछले साल दिसंबर में दिलवाले और बाजीराव मस्तानी साथ में रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। एक तरफ शाहरुख काजोल तो दूसरी तरफ भंसाली की भव्य फिल्म।

लगान-गदर

लगान-गदर

जी हां ये दोनों ऐतिहासिक फिल्में भी एक साथ रिलीज हुई थी और लोगों ने दोनों को ब्लॉकबस्टर फिल्म बना डाला।

जब तक है जान-सन ऑफ सरदार

जब तक है जान-सन ऑफ सरदार

यश चोपड़ा की जब तक है जान और अजय देवगन की सन ऑफ सरदार एक साथ रिलीज हुई थी। तब भी दोनों फिल्में खूब सुर्खियां बटोरी थीं लेकिन दोनो ही हिट रही थी।

ओम शांति ओम-सांवरिया

ओम शांति ओम-सांवरिया

एक साथ बॉलीवुड में तीन स्टार ने डेब्यू किया था। रणवीर कपूर, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण। ओम शांति ओम तो सुपरहिट साबित हुई लेकिन सांवरिया को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया।

English summary
During launching of Rado's new watch series Hrithik Roshan said many things about his relation with Shahrukh Khan.न कहा कि
Please Wait while comments are loading...