For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में ऋतिक रोशन का नया कारनामा, 23 घंटे का रखा उपवास, जानिए बड़ी वजह !

    |

    लॉकडाउन में कई स्टार्स हैं जो अपनी फिटनेस का अधिक ध्यान दे रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कि हमेशा से हिंदी सिनेमा के फिट सुपरस्टार्स रहे हैं। सलमान खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के साथ इस फेहरिस्त में एक नाम शामिल है ऋतिक रोशन का ही। डांस और अपनी फिट बॅाडी को लेकर ऋतिक हमेशा से लोगों के दिल में खास जगह बनाते रहे हैं।

    यही वजह है कि उन्हें हिंदी सिनेमा का ग्रीक मैन कहा जाता है। हाल ही में उनकी फिल्म वॅार रिलीज हुई थी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन की बॅाडी और फिटनेस को देखकर हर कोई चौंक गया था।

    आपको ये भी बता दें कि ऋतिक रोशन को दुनिया के सेक्ससिएस्ट एशियन मैन का खिताब भी मिल चुका है।आखिर क्या है उनकी फिटनेस का राज। इसका खुलासा करते हुए ऋतिक ने कहा है 23 घंटे का उपवास।

    ऋतिक रोशन का 23 घंटे का उपवास

    ऋतिक रोशन का 23 घंटे का उपवास

    लॅाकडाउन में ऋतिक रोशन ने नया कारनामा किया है। जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। साथ ही ये उनकी फिटनेस का बहुत बड़ा सीक्रेट भी है। जिसे उन्होंने सबके साथ शेयर किया है। ऋतिक ने 23 घंटे का उपवास रखकर सभी को चौंका दिया है।

    ऋतिक ने बताया फिटनेस का राज

    ऋतिक ने बताया फिटनेस का राज

    ऋतिक ने शुक्रवार को एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें तस्वीर शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा है कि 23 घंटे का उपवास। हैशटैग हेल्दी लिविंग।

    ऋतिक ने फैंस को दिया सुझाव

    ऋतिक ने फैंस को दिया सुझाव

    ऋतिक ने इसके साथ अपने फैंस के लिए कुछ टिप्स भी शेयर किए हैं। जहां पर विटामिन डी को दैनिक लेने का सुझाव दिया है। फिलहाल ऋतिक इन दिनों अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान और बच्चों के साथ लॅाकडाउन में है।

    मैं सिगरेट नहीं पीता

    मैं सिगरेट नहीं पीता

    ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक सवाल के जवाब में कहा था कि वह कभी सिगरेट नहीं पीते हैं। अगर वो कृष होते तो दुनिया की सारी सिगरेट को खत्म कर देते। इसी से पता चलता है कि ऋतिक के लिए सही सेहत के मायने क्या हैं।

    फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट है

    फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट है

    ऋतिक रोशन अपने फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट है, शरीर को फिट रखने के लिए वह हर मुमकिन कोशिश करते हैl सुपर 30 के लिए वजन बढ़ाने के बाद वॅार के लिए उन्होंने काफी मेहनत की थी।

    ऋतिक रोशन का डाइट राज

    ऋतिक रोशन का डाइट राज

    ऋतिक रोशन का मानना रहा है कि फिट रहने के लिए डाइट जरूरी होता है। शरीर के लिए डाइट 90 फीसदी काम करती है। एक्सरसाइज केवल 10 प्रतिशत।

    English summary
    Hrithik roshan lock down fitness he fast for 23 hours to stay healthy, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X