»   » दमदार बॉयोपिक.. ऋतिक रोशन ने किया REJECT.. अब अक्षय कुमार FINAL!

दमदार बॉयोपिक.. ऋतिक रोशन ने किया REJECT.. अब अक्षय कुमार FINAL!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से खबरें तेज़ है कि 'सुपर 30' के संस्थापक आनंद कुमार पर बॉलीवुड एक फिल्म बनाने की तैयारी में है। कुछ दिनों पहले आनंद कुमार की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.. जहां वे ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार के साथ दिख रहे थे।

दुनियाभर में 'बादशाहो' धमाका.. 100 करोड़ क्लब में होगी एंट्री!

बाद में कंफर्म कर दिया था कि विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में ऋतिक रोशन फाइनल हैं। बहरहाल, सूत्रों की मानें तो ताजा खबर है कि ऋतिक ने इस बॉयोपिक फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है। दरअसल, ऋतिक स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते थे.. जिसके लिए प्रोड्यूर्स तैयार नहीं हुए। 

Hrithik Roshan
Kangana Ranaut on Hrithik Roshan and Karan Johar: "मुझसे पूछोगे तो बोलूंगी"; Watch Video | FilmiBeat

खैर, अब ऋतिक की जगह लेने के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया जा रहा है। बता दें, इस प्रोजेक्ट के लिए सबसे पहले अक्षय से ही बात किया गया था.. लेकिन तारीख नहीं होने की वजह से अक्षय ने फिल्म को हां नहीं किया था। लेकिन अब फिर फिल्म घूम- फिरकर अक्षय के पास ही चली गई है।

यदि अक्षय कुमार फिल्म को हां कर देते हैं तो यह 2018 की शुरुआत में फ्लोर पर चली जाएगी। फिल्म का प्रोडक्शन रील लाइफ इंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स संभाल रहे हैं। 

यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़ें हैं अक्षय कुमार- 

पैडमैन

पैडमैन

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होने वाली है। बता दें, यह फिल्म रियल लाइफ में मुरुगनाथम से प्रेरित है, जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

गोल्ड

गोल्ड

रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म अक्षय हॉकी कोच बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे।

मुगल

मुगल

म्यूजिकल मुगल नाम से मशहूर संगीतकार गुलशन कुमार की बॉयोपिक फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार निभाएंगे।

क्रैक

क्रैक

नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म 'क्रैक' साल 2017 के अगस्त में रिलीज होने वाली थी। लेकिन फिलहाल फिल्म पर काम शुरू नहीं किया गया है।

2.0

2.0

रजनीकांत की इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन बने नजर आएंगे। फिल्म 2018 में रिलीज होगी।

हाउसफुल 3

हाउसफुल 3

हाल ही में फिल्म के निर्देशक साजिद खान ने कंफर्म किया है कि वे हाउसफुल 3 पर जल्द काम शुरु करने वाले हैं। हम्मम.. यानि की जल्द ही फैंस के सामने अक्षय कुमार कॉमेडी फिल्म के साथ आने वाले हैं।

केसर

केसर

फिल्म में अक्षय कुमार हवलदार इशर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे, जो 1897 में हुए सारागढ़ी की लड़ाई के दौरान 21 सिख फौजी के कमांडर थे।

LOL- लैंड ऑफ लुंगी

LOL- लैंड ऑफ लुंगी

साजिद- फरहाद की अगली फिल्म में भी अक्षय फाइनल हो चुके हैं। यह फिल्म तमिल सुपरस्टार अजित की 2014 में आई फिल्म 'वीरम' की हिंदी रीमेक होगी। फिल्म का नाम होगा LOL.. पूरा नाम है - लैंड ऑफ लुंगी (लुंगी का देश)। यह एक गांव की कहानी होगी.. जहां अक्षय लुंगी पहने नजर आएंगे।

English summary
Confirmed sources now say that Hrithik Roshan is no longer part of Vikas Bahl’s Super 30 biopic.
Please Wait while comments are loading...