For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन की कृष 4 की डीटेल्स - शाहरूख खान IN और प्रियंका चोपड़ा OUT

    |

    ऋतिक रोशन की कृष 4 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और दर्शक बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो को देखने के लिए बहुत ज़्यादा उत्सुक हो चुके हैं। माना जा रहा है कि फिल्म में इस बार ऋतिक रोशन vs कई सुपर विलेन के बीच की जंग होगी और इन सुपरविलेन को बनाने की ज़िम्मेदारी ले ली है शाहरूख खान ने।

    जी हां, शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट ने कृष 4 के वीएफएक्स की पूरी ज़िम्मेदारी ले ली है और वो एक एक सुपर विलेन बेहद शानदार तरीके से तैयार करने वाला है।

    इस बीच प्रियंका चोपड़ा के मैट्रिक्स 4 की स्टारकास्ट जॉइन करने की खबरें हैं और उनका कृष सीरीज़ में वापस आना नामुमकिन दिख रहा है। फिल्म के बारे में कुछ और डीटेल्स बाहर आई हैं जिनमें से कितनी सच होंगी ये तो वक्त ही बताएगा।

    फिलहाल के लिए तो कृष टाइम ट्रैवेल कर अपने पिता रोहित से मिलकर जादू को वापस लाने की तैयारी शुरू कर चुका है।

    कौन होगी हीरोइन

    कौन होगी हीरोइन

    अभी तक फिल्म की हीरोइन को लेकर कोई चर्चा नहीं है। हालांकि काफी पहले अफवाहें उड़ी थीं कि राकेश रोशन ने फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है। लेकिन दीपिका ने तुरंत फिल्म के लिए कोई हामी नहीं भरी थी।

    सुपरवूमन हीरोइन

    सुपरवूमन हीरोइन

    माना जा रहा है कि फिल्म में हीरोइन का किरदार भी तगड़ा है और ये हीरोइन कृष के साथ एक सुपरवूमन कौन होगी। बस तब से दर्शक दीपिका और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं।

    यूं मिला आई़डिया

    यूं मिला आई़डिया

    गौरतलब है कि कृष 4 का पहला आईडिया राकेश रोशन को इस गणपति प्रतिमा को देखकर आया था। यहां कृष को ही गणपति का आकार दिया गया था और बस तुरंत कृष 4 पर काम शुरू हो गया था।

    सुपर विलेन की फौज

    सुपर विलेन की फौज

    माना जा रहा है कि कृष इस बार सुपर विलेन की फौज से लड़ने वाला है और यही कारण है कि इस बड़े स्तर के वीएफएक्स के लिए राकेश रोशन ने शाहरूख खान की कंपनी रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट का सहारा लिया है।

    प्रियंका आएंगी याद

    प्रियंका आएंगी याद

    ये तो लगभग तय है कि प्रियंका चोपड़ा अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। ऐसे में उनकी जगह कौन लेगा, दर्शक इस बात को जानने के लिए काफी उत्सुक हैं।

    जादू का जादू

    जादू का जादू

    फिल्म में जादू का जादू तो दिखेगा लेकिन ये कितना अलग होगा और ऋतिक रोशन रोहित को वापस लाकर जादू के साथ अपनी तिकड़ी से दर्शकों का दिल कैसे जीतते हैं।

    डबल रोल में दिखेंगे ऋतिक

    डबल रोल में दिखेंगे ऋतिक

    पहले खबरें थीं कि ऋतिक फिल्म में तीन किरदारों में दिखाई देंगे जिनमें से एक विलेन होगा। लेकिन फिलहाल इस बात की पु्ष्टि किसी ने नहीं की है। पर अब ये लगभग तय है कि ऋतिक रोशन फिल्म में डबल रोल में दिखाई देंगे।

    नए साल की धमाकेदार शुरूआत

    नए साल की धमाकेदार शुरूआत

    माना जा रहा है कि फिल्म पर काम तेज़ी से चल रहा है और 2021 की शुरूआत के साथ कृष 4 फ्लोर पर चली जाएगी।

    जादू का इंतज़ार

    जादू का इंतज़ार

    अब तो बस दर्शक जादू का जादू देखने का इंतज़ार कर रहे हैं। फिल्म से जुड़ी बाकी डीटेल्स फिलहाल बिल्कुल गोपनीय रखी जा रही हैं। लेकिन अगर हमें फिल्म से जुड़ी कोई दिलचस्प डीटेल मिलेगी तो हम आपसे ज़रूर शेयर करेंगे।

    English summary
    Hrithik Roshan's krrish details has a lot to do with Shahrukh Khan's entry and Priyanka Chopra's exit. Film is all set to go on floors in 2021.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X