For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #TooMuch ऋतिक - कंगना : एक दूसरे को भेजी पर्सनल तस्वीरें कर रहे हैं लीक!

    By Trisha
    |

    ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का झगड़ा सुलझता हुआ कहीं से भी दिखाई नहीं दे रहा है और महेश भट्ट से सलाह लेने के बावजूद, ऋतिक रोशन कर वही रहे हैं जो उनका मन कर रहा है। कल उन्होंने कंगना के कुछ और मेसेज और तस्वीरें वायरल कर दिए।

    इनमें से कुछ में कंगना रनौत का ऋतिक के लिए दीवानापन दिख रहा है। तो कुछ तस्वीरों वाकई जता रही हैं कि उनके साथ कोई दिमागी परेशानी ज़रूर है। वहीं कुछ ईमेल्स में तो उन्होंने दीपिका, कंगना से लेकर प्रियंका तक को खींच लिया है।

    [सलमान ऐश 2 अजय रवीना, सबने उछाला है कीचड़]

    वहीं कुछ और ईमेल्स में वो ऋतिक को गालियां भी दे रही हैं। कुल मिलाकर, कंगना के खिलाफ जो भी हो सकता है वो ऋतिक ने बाहर कर दिया है। उनका इरादा साफ है कि कंगना पूरी दुनिया के सामने माफी मांगकर ये स्वीकार करें कि ऋतिक उनके बॉयफ्रेंड कभी नहीं थे।

    वहीं अब जब ऋतिक ने इतना कुछ कर दिया है तो कंगना ने भी उनकी और ऋतिक की एक तस्वीर बाहर की है जहां दोनों काफी करीब नज़र आ रहे हैं।

    लीक फोटो

    लीक फोटो

    कंगना के दोस्तों ने एक और फोटो लीक किया है। जो कृष 3 के बाद की है। इस फोटो में दोनों काफी करीब नज़र आ रहे हैं। हालांकि इस फोटो पर इतना हल्ला क्यों मच रहा है ये हमारी समझ के परे है।

    बैंग बैंग की जय हो

    बैंग बैंग की जय हो

    ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के कुछ और ईमेल लीक किए हैं। इनमें से एक में वो एक हवन कर रही हैं। और उसकी तस्वीरें भेज कर उन्होंने लिखा है - बैंग बैंग की जय हो।

    प्रियंका से दीपिका तक

    प्रियंका से दीपिका तक

    कंगना ने एक ईमेल में लिखा है कि तुम सबके सामने मेरी तारीफ क्यों नहीं करते हो। तुम दीपिका, प्रियंका, सोनम, सबके काम की तारीफ करते हो पर मेरे बारे में किसी से कभी बात नहीं करते।

    हां मैं तैयार हूं

    हां मैं तैयार हूं

    कंगना ऋतिक के लिए कितनी दीवानी थी ये उस ईमेल से पता चलता है जहां उन्होंने ऋतिक के एक एड की तस्वीर खींच कर भेजी है। उस एड में ऋतिक पूछते हैं क्या आप भविष्य के लिए तैयार हैं, और कंगना ने उन्हें लिख कर भेजा हां मैं तैयार हूं।

    लड़कियों से दिक्कत

    लड़कियों से दिक्कत

    कंगना के एक ईमेल में वो ऋतिक पर खूब बरसी हैं। उन्होंने लिखा ये जो हीरोइनों के साथ गले मिलता रहता है तू, ये सब ऐसी ही हैं। कोई काम नहीं आने वाली है। सब बिकाऊ हैं, यकीन नहीं तो शर्त लगा ले।

    क्या समझता है हीरो बन गया है

    क्या समझता है हीरो बन गया है

    कंगना ने आगे लिखा है कि क्या समझता है कि बहुत बड़ा हीरो बन गया है तू, अगर इन लड़कियों की कमर में हाथ डालकर फोटो खिंचाता है और उन्हें किस करता है।

    ये लड़कियां पब्लिक प्रॉपर्टी हैं

    ये लड़कियां पब्लिक प्रॉपर्टी हैं

    कंगना ने लिखा कि ये लड़कियां पब्लिक प्रॉपर्टी हैं बेवकूफ। ये किसी के भी साथ कुछ भी करने को तैयार हो जाती हैं। इनसे दूर रह तू!

    फिर ईमेल चेक किया

    फिर ईमेल चेक किया

    तूने आज फिर मेरा ईमेल चेक किया। बंद कर ये सब। आजकल बहुत गाली सीख रही हूं मैं तो समझ ले। और बेवकूफ, अगर मुझे पता है कि तूने मेरा अकाउंट हैक किया है तो मैं क्यों इस पर किसी से बात करूंगी।

    अपने औकात की कोई ढूंढ ले

    अपने औकात की कोई ढूंढ ले

    कंगना ने लिखा कि बहुत हो गया तेरा अब तू निकल ले। चुपचाप अपने औकात की कोई ढूंढ ले। और आखिरी बार समझा रही हूं, मेरा ईमेल चेक करना बंद कर दे।

    लीक किए सारे खत

    लीक किए सारे खत

    MUST READ

    ऋतिक ने लीक किए कंगना के सारे ईमेल....हर 6 मिनट पर एक चिट्ठी!

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X