For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रिय ऋतिक रोशन, ज़रा सोच समझकर बोलिए...वो 'सुपरस्टार अक्षय कुमार' हैं!

    |

    ऋतिक रोशन की एक आदत से तो सब अच्छी तरह वाकिफ हो चुके हैं। वो Panic नहीं हैंडल कर पाते हैं। यानि कि जब भी स्थिति उनके हाथ से निकल रही होती है वो इतना घबरा जाते हैं कि और बेतुकी हरकतें करते हैं। कंगना रनौत के मामले में उन्होंने ऐसा ही किया था।

    और अब एक बार फिर रूस्तम क्लैश पर उन्होंने ऐसा ही किया। पहले सब कुछ ठीक था, रूस्तम के ट्रेलर पर ऋतिक ने शानदार कमेंट भी किया लेकिन धीरे धीरे ऋतिक को समझ आया कि मोहनजोदड़ो, पानी भर रही है।

    बस फिर क्या था, Panic की स्थिति आई नहीं कि ऋतिक घबराहट में कुछ भी करने बोलने लग गए हैं। हाल ही में उनसे पूछा गया कि बॉलीवुड रूस्तम को सपोर्ट कर रहा है और वो अलग थलग रह गए हैं। इस पर क्या कहना है।
    [#Exclusive: रूस्तम ट्रेलर पर ऋतिक का असली REACTION!]

    और लीजिए, फूटा ऋतिक का ज्वालामुखी, क्योंकि उन्हें काफी कुछ कहना था। ऋतिक का कहना है कि ये अच्छी बात है। अगर 'किसी' को सपोर्ट की ज़रूरत है तो उसे सपोर्ट मिलना चाहिए। ये अच्छी बात है कि बॉलीवुड ऐसा करता है।

    अब ये तो साफ है कि ऋतिक अपने बचकानेपन में ये बोल गए कि अक्षय कुमार की फिल्म रूस्तम को सपोर्ट की ज़रूरत है जबकि उनकी मोहनजोदड़ो बब्बर शेर है।
    [#MohenjodaroTrailer: 3 मिनट में निकाल ली गईं इतनी गलतियां!]

    तो हमने भी सोचा कि ऋतिक को बता ही दें कि मोहनजोदड़ो कितने पानी में हैं -

    बॉलीवुड सपोर्ट

    बॉलीवुड सपोर्ट

    पूरा बॉलीवुड, अक्षय कुमार की रूस्तम के सपोर्ट में हैं। लोग फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और वाकई लोग अपनी मर्ज़ी से फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं।

    पसंद ही नहीं आई

    पसंद ही नहीं आई

    खबरें थीं कि ऋतिक रोशन सलमान खान से नाराज़ भी हैं कि अभी तक उन्होंने मोहनजोदड़ो के बारे में बात नहीं की, लेकिन बॉलीवुड ने शायद इसलिए भी साइड चुन ली है क्योंकि मोहनजोदड़ो की झलकियां अभी तक किसी को पसंद नहीं आई हैं।

    निकल गई हेकड़ी

    निकल गई हेकड़ी

    पहली बात तो मोहनजोदड़ो का ट्रेलर आते ही लोग उसकी धज्जियां उड़ा चुके थे। और रही सही कसर अक्षय कुमार के रूस्तम ट्रेलर ने निकाल दी, क्योंकि वो शानदार था।

    निगेटिव पब्लिसिटी

    निगेटिव पब्लिसिटी

    कंगना रनौत कांड के बाद ऋतिक रोशन की ना चाहते हुए भी काफी निगेटिव पब्लिसिटी हो चुकी है। जो भी हुआ उसमें ऋतिक को भी काफी दोषी माना जा रहा है। ऋतिक रोशन के लिए काफी ज़रूरी हो चुका है कि वो अपनी इमेज ठीक करें।

    गायब हैं ऋतिक

    गायब हैं ऋतिक

    ऋतिक रोशन बैंग बैंग के बाद से बड़े परदे से गायब हैं। बहुत ज़रूरी है कि उनकी फिल्म जल्द रिलीज़ हो। वैसे भी मोहनजोदड़ो काफी समय से पोस्टपोन हो रही है।

    बंटेगा बॉक्स ऑफिस

    बंटेगा बॉक्स ऑफिस

    कितनी भी कोशिश कर ली जाए, दो फिल्मों के भिड़ने से बॉक्स ऑफिस तो बंटेगा ही बंटेगा और ऋतिक - अक्षय की टक्कर में फिलहाल सारा नुकसान ऋतिक रोशन का होता दिख रहा है।

    चाहिए एक हिट

    चाहिए एक हिट

    ऋतिक रोशन को फिलहाल एक हिट फिल्म की काफी ज़रूरत है और इसके लिए उन्हें चाहिए थी एक सोलो रिलीज़ डेट। जो कि उन्हें नहीं मिली है। और अगर उन्हें याद ना हो तो अक्षय कुमार का फॉर्म याद कर लें।

    अभी भी सुलतान

    अभी भी सुलतान

    सुलतान का इफेक्ट अभी तक भी पूरी तरह खत्म नहीं हुआ। ऐसे में अक्षय कुमार भी होंगे। अब ऋतिक रोशन के लिए कितना स्कोप बचा ये तो वो भी समझ रहे होंगे। शुक्र मनाइए, शाहरूख की रईस नहीं रिलीज़ हुई।

    English summary
    Hrithik Roshan just commented on Rustom in not a friendly way!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X