»   » #OverSmart: अपने ही जाल में फंस गए ऋतिक रोशन...खुद रचा सारा कांड?

#OverSmart: अपने ही जाल में फंस गए ऋतिक रोशन...खुद रचा सारा कांड?

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की गुत्थी है कि सुलझने का नाम ही नहीं ले रही है और अब जब उन्होंने कंगना रनौत और उनकी बहन के सारे ईमेल मीडिया को दे दिए हैं तो बात और बिगड़ गई है। ऋतिक रोशन से लोगों को थोड़ी हमदर्दी भी हुई। 

लेकिन खुद को साफ साबित करने के चक्कर में ऋतिक रोशन अपने ही जाल में फंस गए और अब उनको जवाब देना मुश्किल होगा। ये तो कंगना रनौत काफी पहले से कहती आ रही हैं कि वो दूसरा ईमेल आईडी जिसे ऋतिक नकली और किसी बहरूपिये का बता रहे हैं, ऋतिक रोशन का ही है।
[सलमान - ऐश TO अजय - रवीना...जमकर उछाला एक दूसरे पर कीचड़!] 

और अब कंगना रनौत के वकील ने उठाए हैं कुछ सवाल जिनसे वाकई ये साफ होता दिख रहा है कि ऋतिक का दामन उतना भी साफ नहीं है जितना कि वो दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। 

कंगना की बहन रंगोली मे भी ईमेल लिखकर ऋतिक रोशन को सारा सच बता दिया था और ऋतिक ने उनके सारे ईमेल तो मीडिया में लीक किए लेकिन अपनी Oversmartness के चक्कर में बुरी तरह फंस गए - 

सच बताने के बावजूद....

सच बताने के बावजूद....

ऋतिक को कंगना की बहन रंगोली ने 25 मई 2015 को ईमेल लिख कर बताया है कि कंगना किसी hroshan@email.com पर उनसे बात कर रही है। और ऋतिक ने शिकायत दर्ज कराई है 7 महीने बाद? क्यों?

वापस क्यों लिए कदम

वापस क्यों लिए कदम

कोई और ऋतिक का नाम लेकर कंगना को खत लिख रहा था। ये जानने के बाद ऋतिक ने 7 महीने बाद शिकायत दर्ज कराई भी तो उसके एक साल बाद अपनी शिकायत चुपचाप वापस भी ले ली!

कंगना से क्यों नहीं पूछा?

कंगना से क्यों नहीं पूछा?

एक आदमी ऋतिक बनकर कंगना से बात कर रहा था, कंगना की बहन से ऋतिक को ये बात पता चली, कंगना की बहन ने साथ चलकर रिपोर्ट करने की गुज़ारिश की, फिर ऋतिक ने कंगना की मंज़ूरी और नाम के बिना अकेले शिकायत क्यो दर्ज कराई?

पुलिस से बोला झूठ

पुलिस से बोला झूठ

जब ऋतिक रोशन ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई तो उसमें कंगना और रंगोली का नाम कहीं नहीं आया। बल्कि मीडिया में भी ऋतिक ने यही बात रखी कि कोई उनके नाम से एक लड़की को फिल्म का वादा कर, उससे तस्वीरें ले रहा है, उसके झांसे में ना पड़ें।

क्यों इकट्ठा कर रहे थे चिट्ठियां

क्यों इकट्ठा कर रहे थे चिट्ठियां

जब ऋतिक को रंगोली ने 25 मई को ही बता दिया था कि कंगना रनौत का ईमेल आईडी किसी ने हैक कर लिया है तो फिर वो कंगना के अकाउंट को ब्लॉक करने की बजाय उनकी चिट्ठियां क्यों इकट्ठा कर रहे थे?

क्यों नहीं दी किसी मेल की जानकारी

क्यों नहीं दी किसी मेल की जानकारी

जब कंगना का अकाउंट हैक हो गया तो मतलब वो अपना अकाउंट नहीं इस्तेमाल कर रही थीं। इसके बावजूद ऋतिक उनकी चिट्ठियां रखते जा रहे थे पर एक बार भी उन्हें रंगोली या कंगना को दिखाना ज़रूरी नहीं समझा?

खुद ही किया हैक

खुद ही किया हैक

कंगना रनौत की मानें तो ऋतिक रोशन ही वो शख्स हैं जिन्होंने कंगना का अकाउंट हैक किया है और ऋतिक ही वो शख्स हैं जिन्होंने अपनी ही नकली ईमेल आईडी बनाई थी।

रंगोली से क्यों नहीं मिले

रंगोली से क्यों नहीं मिले

रंगोली ने ऋतिक को इतनी डरावनी बात बताई कि ऋतिक खुद परेशान हो गए और काफी चिंता में आ गए। उन्होंने तुरंत रंगोली को उनसे मिलने की सलाह दी लेकिन फिर कभी उनसे नहीं मिले!

2 साल से शांत

2 साल से शांत

कोई एक आदमी अगर ऋतिक बनकर कंगना को बेवकूफ बना रहा था तो जानें और कितने लोगों को बना रहा होगा। वो आदमी 2 साल से अभी तक नहीं मिला और ऋतिक को इसकी कोई चिंता नहीं हुई?

Please Wait while comments are loading...