For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Watch- शम्मी कपूर के स्टाइल में नाचे रितिक, कहा 'तुमसा नहीं देखा'

    |

    रितिक रौशन ने आजकल एक नया ट्रेंड शुरु किया है पुराने गानों पर परफॉर्म करने का। उन्होंने साल 2015 की शुरुआत से ही हिट पुराने गानों पर अपनी फिल्म कोई मिल गया के किरदार रोहित के स्टाइल में परफॉर्म करना और उसे रिकॉर्ड करके यू ट्यूब पर डालना शुरु किया है।

    6 जनवरी 2015 को उन्होंने सबसे पहले किशोर कुमार की फिल्म चलती का नाम गाड़ी के गाने एक लड़की भीगी भागी सी पर परफॉर्मेंस किया और उसे रिकॉर्ड करके यू ट्यूब पर डाला गया। 21 जनवरी 2015 को उन्होंने गोरा और काला फिल्म के गाने धीरे धीरे बोल कोई सुन ना ले पर परफॉर्म किया और उसे भी यू ट्यूब पर अपलोड किया।

    <center><iframe width="100%" height="360" src="https://www.youtube.com/embed/4S_Memib3IU?feature=player_detailpage" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

    इसके बाद 17 मार्च को फिर से रितिक ने शम्मी कपूर की फिल्म तुमसा नहीं देखा के गाने यूं तो हमने लाख हंसीं देखे हैं तुमसा नहीं देखा पर परफॉर्म किया और उसे भी रिकॉर्ड करके शेयर किया है। लोगों को रितिक का ये मजेदार एक्सपेरिमेंट बेहद पसंद आ रहा है।

    English summary
    Hrithik Roshan recently danced n Shammi Kapoor's hit song Tumsa nahi dekha. Earlier Hrithik also dances on hit songs like Dheere Dheere bol, Ek ladki bheegi bhagi si. You can watch the video on Youtube.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X