For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने 'फाइटर' के लिए कमर कसी, जमकर बहा रहे पसीना, घंटों का वर्कआउट और शानदार बॉडी

    |

    ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म फाइटर है। इस फिल्म का हाल में ही सिद्धार्थ आनंद ने ऐलान किया था।इस फिल्म की खासियत ये है कि फिल्म में पहली बार दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन का रोमांस दर्शकों को देखने को मिलेगा। अब खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं। वह इस फिल्म के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है।

    लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म के लिए कड़ी मेहनत शुरू कर दी है। वह इस फिल्म के लिए एक दिन में 3000 किलोरीज़ पर डे की बर्न कर रहे हैं। वह जमकर वर्कआउट कर रहे हैं। साथ ही स्ट्रिक ट्रेनिंग को फॉलो कर रहे हैं।

    सूत्रों के हवाले से कहा गया कि ऋतिक रोशन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और वह इसके लिए शारीरिक रूप से तैयार हो रहे हैं। पहले कौन सा प्रोजेक्ट आएगा ये तो नहीं पता लेकिन वह इन सब के लिए तैयार हैं।

    ऋतिक के बर्थडे पर हुई थी बड़ी घोषणा

    ऋतिक के बर्थडे पर हुई थी बड़ी घोषणा

    सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन पर बड़ी घोषणा करते हुए बताया था कि दोनों एक बार फिर फाइटर में काम करेंगे। ये एक बड़ा प्रोजेक्ट है जो कि साल 2022 सितंबर में रिलीज होगा।

    वॉर में भी दोनों ने साथ काम किया

    वॉर में भी दोनों ने साथ काम किया

    वॉर और बैंग बैंग जैसी फिल्मों में ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ आनंद ने साथ में काम किया है। दोनों की जब जब जोड़ी बनी है तो रिकॉर्ड रहा है कि वह प्रोजेक्ट सुपरहिट रहा है।

    साल की सबसे बड़ी फिल्म, 350 करोड़ का बिजनेस

    साल की सबसे बड़ी फिल्म, 350 करोड़ का बिजनेस

    ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे। ये फिल्म साल 2019 को पीछे छोड़ते हुए सबसे बड़ी फिल्म बनकर उभरी थी।

    क्या फाइटर भी बनेगी सबसे बड़ी फिल्म

    क्या फाइटर भी बनेगी सबसे बड़ी फिल्म

    सवाल अब ये खड़ा होता है कि सिद्धार्थ आनंद जैसे डायरेक्टर और दो बड़े सुपरस्टार मिलकर बॉक्स ऑफिस पर क्या करिश्मा करने वाले हैं। वॉर की तरह क्या ये फिल्म भी उतनी सफल हो पाती है।

     ये फैक्टर है मजबूत

    ये फैक्टर है मजबूत

    दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की नई जोड़ी बनाकर सिद्धार्थ आनंद ने मजबूत फैक्टर कायम किया है। फैंस दो सुपरस्टार को साथ में देखने के लिए एक्साइटिड भी होंगे।

    पठान का कनेक्शन

    पठान का कनेक्शन

    सिद्धार्थ आनंद ही शाहरुख खान की पठान को डायरेक्ट कर रहे हैं।जिसमें भी दीपिका पादुकोण लीड एक्ट्रेस हैं। ऐसे में सिद्धार्थ आनंद के पास भी दो बड़े प्रोजेक्ट हैं जिन्हें लेकर वह खासा बिजी हैं।

    Women's Day : दीपिका, कंगना, आलिया समेत ये हीरोइनें नहीं किसी 'खान' से कम, बॉक्स ऑफिस पर मचाती हैं तहलकाWomen's Day : दीपिका, कंगना, आलिया समेत ये हीरोइनें नहीं किसी 'खान' से कम, बॉक्स ऑफिस पर मचाती हैं तहलका

    English summary
    Hrithik Roshan follow strict training workout for Fighter film burn 3000 calories per day
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X