For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना कंट्रोवर्सी पर ऋतिक का REACTION.. पहली बार.. इतना धमाकेदार!

    By Shivani Verma
    |
    Hrithik Roshan REACTS for FIRST TIME on Kangana Ranaut; Here's how | FilmiBeat

    ऋतिक रोशन और कंगना रनौत की कंट्रोवर्सी पिछले काफी समय सुर्खियों में हैं। ये सुर्खियां और भी गरम तब हुई जब कंगना ने आप की अदालत में दिए इंटरव्यू में काफी कुछ खुलासे किए। कंगना के निशाने पर इस इंटरव्यू में ना सिर्फ ऋतिक बल्कि आदित्य पंचोली भी रहे।

    हालांकि आदित्य पंचोली ने कंगना के आरोपों पर पूरी परी प्रतिक्रियाएं दी थीं लेकिन इन सबके बीच जो चुप थे तो वो थे ऋतिक रोशन। तमाम आरोपों के बावजूद ऋतिक रोशन ने कंगना के एक भी बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। जिसके बाद लोग वाकई में चाहते थे कि ऋतिक कुछ बोलें, सफाई पेश करें या जो भी कहना चाहतें हैं वो कहें।

    अब आखिरकार वो समय आ गया है। ऋतिक ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ ही डाली है। उन्होंने ट्टिटर पर एक चिट्ठी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने काफी कुछ लिखा है..पढ़िए आप भी विस्तार से...

    सब इग्नोर कर रहा था

    सब इग्नोर कर रहा था

    'जो भी हो रहा था मैं उसे लगातार इग्नोर कर रहा था। मुझे लगता है, रिएक्शन देना, इग्नोर करना सही है। अपनी डिग्निटी को बचाना जरूरी है। यह तरीका ज्यादा अच्छा है। मीडिया इससे और खेल रही है, वह इसे जाने नहीं देना चाहता।'

    मैं कभी नहीं मिला

    मैं कभी नहीं मिला

    ‘सच यह है कि मैं इस महिला से कभी नहीं मिला। हमने साथ में काम जरूर किया है। लेकिन हम प्राइवेट में कभी नहीं मिले।

    मैं भी इंसान हूं

    मैं भी इंसान हूं

    ऋतिक ने आगे कहा कि प्लीज समझिए मैं कोई ‘गुड बॉय' इमेज बनाए नहीं बैठा हूं। मैं अपने फॉल्ट से अवेयर हूं, मैं भी इंसान हूं। मैं बल्कि खुद को प्रोटेक्ट कर रहा हूं, इन चीजों से जो बहुत सीरियस, सेंसिटिव और डिस्ट्रैक्टिंग हैं।'

    जांच पड़ताल जारी

    जांच पड़ताल जारी

    ‘3000 मेल मैने खुद को करे, साइबर क्राइम डिपार्टमेंट इस बारे में कुछ ही दिन में सारी जांच पड़ताल कर लेगा और पूरी कहानी सबके सामने आ जाएगी।

     कोई सबूत नहीं

    कोई सबूत नहीं

    ऋतिक ने लिखा, बॉलीवुड के दो हाई प्रोफाइल एक्टर्स के बीच चला एक कथित सात साल लंबा अफेयर जिसके बारे में कोई सबूत नहीं है। ना कोई तस्वीर, ना गवाह, यहां तक कि कथित इंगेजमेंट की भी कोई तस्वीर या सेल्फी नहीं। जिसके लिए दावा किया जाता है कि वह जनवरी साल 2014 में पेरिस में हुई।

    तब भी कर रहे हैं विश्वास

    तब भी कर रहे हैं विश्वास

    लेकिन तब भी हम इस बात पर विश्वास कर रहे हैं केवल इसलिए कि एक लड़की क्यों झूठ बोलेगी। मेरी पासपोर्ट डिटेल बताती है कि साल 2014 जनवरी में मैं कहीं बाहर नहीं गया।

     फोटोशॉप की गई तस्वीर

    फोटोशॉप की गई तस्वीर

    इस रिश्ते का जो एक सबूत पेश किया जा रहा था वह एक फोटोशॉप की गई तस्वीर थी। मेरे दोस्त यहां तक कि मेरी एक्स वाइफ ने इससे साफ इंकार कर दिया था।

    English summary
    Hrithik Roshan finally breaks his silence on Kangana Ranaut’s shocking accusations.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X