For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरुख की 300 करोड़ की 'पठान' के सामने ऋतिक रोशन की 'फाइटर' ने बदली तारीख, जानिए वजह

    By Filmibeat Desk
    |

    कोरोना वायरस में राहत मिलने के बाद सिनेमाघर के दरवाजे पर कई बड़ी फिल्मों की भीड़ लगी हुई है। यही वजह है कि कई बड़े क्लैश साल 2022 से लेकर 2023 तक दर्शकों को देखने मिलने वाला है। कोरोना वायरस के दौरान सिनेमाघर बंद रहने से फिल्म इंडस्ट्री को भारी घाटा हुआ है।

    ऐसे में कई बिग स्टार्स की फिल्में हैं जो कि सुरक्षित रिलीज चाहते हुए किसी और स्टार्स की फिल्म के साथ क्लैश नहीं करना चाहती है। इस फेहरिस्त में पठान और फाइटर का नाम जुड़ा है। शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण को 300 करोड़ के बजट के साथ पठान बन रही है। दूसरी तरफ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर भी रिलीज के लिए एक ऐसी तारीख की तलाश में काफी समय से थी, जो उसे सुरक्षित सिनेमाघर में बिठा पाए।

    फाइटर की रिलीज डेट

    फाइटर की रिलीज डेट

    सिद्धार्थ आनंद ने अपनी फिल्म फाइटर की रिलीज डेट का ऐलान हाल ही में एक टीजर के जरिए किया है। टीजर के साथ मेकर्स और ऋतिक ने जानकारी दी है कि फाइटर 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघर में दस्तक देने के लिए तैयार है। फाइटर में ऋतिक रोशन पायलट की भूमिका में हैं।

    फाइटर इन दिन होने वाली थी रिलीज, शाहरुख से टक्कर

    फाइटर इन दिन होने वाली थी रिलीज, शाहरुख से टक्कर

    ऋतिक की यह एक बड़ी एक्शन फिल्म होगी। मीडिया रिपोर्ट अनुसार 28 सितंबर से पहले फाइटर के लिए 26 जनवरी 2023 की डेट फाइनल की गई थी। लेकिन शाहरुख खान की एक्शन फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है। इसे देखते हुए फाइटर के मेकर्स ने शाहरुख और ऋतिक की एक्शन जोनर की फिल्में फाइटर और पठान को क्लैश करना सही नहीं समझा।

    फाइटर और पठान , फिर लिया मेकर्स ने फैसला

    फाइटर और पठान , फिर लिया मेकर्स ने फैसला

    फैसला हुआ कि मेकर्स अब इसे दूसरी तारीख पर रिलीज करेंगे। जाहिर सी बात है कि फाइटर और पठान दोनों ही एक्शन जोनर की फिल्में हैं। ऐसे में कंटेंट के लिहाज से फैंस के पास सिनेमाघर में एक ही जोनर की दो अलग कहानी फिल्म देखने का पर्याय होता। साथ ही सलमान का कैमियो भी पठान की यूएसपी है।

    कृष 4 और वॅार 2 भी शामिल

    कृष 4 और वॅार 2 भी शामिल

    जो कि पठान के साथ फाइटर के लिए भी रिस्क बन जाता। बता दें कि फाइटर के साथ ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा भी एक्शन फिल्म है। इसके साथ ऋतिक रोशन की दो और फिल्में कृष 4 और वॅार2 भी बॅालीवुड की बड़ी एक्शन फिल्मों में शामिल है। ऋतिक रोशन जल्द ही बैक टू बैक अपनी आगामी सभी फिल्मों की शूटिंग का काम शुरू करेंगे।

    English summary
    Hrithik Roshan film Fighter release date changed to avoid clash with Shahrukh Khan Pathan movie, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X