For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन ने किया खुलासा- 20 सालों में ये किरदार रहा दिल के सबसे करीब

    By Staff
    |

    ऋतिक रोशन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 20 शानदार वर्ष पूरे किए हैं। उन्होंने बॉलीवुड को हर फिल्म में एक अलग तरह की भूमिका के साथ बेहतरीन फिल्मों का तोहफा दिया है। ऋतिक ने एक्शन से ले कर ड्रामा और रोमांस सब कुछ किया है।

    यह पूछे जाने पर कि क्या ऋतिक को कभी रिलीज के बाद फिल्म से खुद को अलग करने में मुश्किल आई है, अभिनेता ने कहा, "केवल एक बार, मुझे लगता है कि मैंने ऐसा मेरे करियर में एक बार महसूस किया है, जब मैंने कोई मिल गया की थी। कोई मिल गया करने के बाद, मुझे याद है कि मुझे बहुत दुख हुआ कि मैं फिर से रोहित का किरदार नहीं निभा पाऊंगा। लेकिन फिर, कृष और कृष 3 आई जिसके साथ मुझे बार-बार उसे निभाने का मौका मिला।"

    उन्होंने आगे कहा, ''लेकिन मुझे याद है कि कोई मिल गया के आखिरी दिन पर कितना उदास था। आँसू नहीं थे; लेकिन यह मेरे अंदर एक शून्य की तरह, खोखलेपन की भावना थी। मुझे लगता है कि ऐसा इसीलिए था क्योंकि मैंने अपना बचपन इसमें निभाया था और मुझे उस शख्स से बहुत लगाव था। यही एकमात्र समय था जब मैंने ऐसा महसूस किया था।"

    ऋतिक रोशन ने शानदार ढंग से "कोई मिल गया" में रोहित की भूमिका निभाई थी और विज्ञान पर आधारित फिल्म के साथ भारत में तहलका मचा दिया था।

    अभिनेता को भारतीय फिल्म सिनेमा और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी प्यार किया जाता है। उन्होंने गहरा प्रभाव पैदा करते हुए, भारतीय फिल्म सिनेमा और दर्शकों के दिल में अपनी अविस्मरणीय छाप छोड़ दी है।

    ऋतिक रोशन के लिए अपनी सुपरहिट फिल्म सुपर 30 के साथ 2019 एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है.. जिसमें आनंद कुमार के रोल के लिए उन्हें काफी प्रशंसा मिली थी। सुपर 30 के बाद, वॉर ने दस्तक दी थी जो 2019 का सबसे बड़ी ग्रॉसर फ़िल्म थी।

    फिल्म फिल्म "मैदान" के सेट से अजय देवगन की नई दमदार झलक- निर्देशक ने किया शेयर- PICS

    English summary
    After completing 20 years in Bollywood, Hrithik Roshan still feels extremely connected to his 2003 release Koi Mil Gaya’s character Rohit.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X