For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को बॉयफ्रेंड पर आया ढेर सारा प्यार, प्राइवेट वीडियो वायरल

    |

    ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। बता दें कि काफी लंबे समय से सुजैन खान अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। यह पहली दफा है कि उन्होंने बैक टू बैक कई रोमांटिक तस्वीरें अर्सलान के साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं।सुजैन खान इससे पहले बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ छुट्टियां मनाने कैलिफोर्निया गई थीं। वहां से मुंबई वापस लौटने पर, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिससे पता चल रहा है कि वह अपनी इस यात्रा से बेहद खुश होकर आयी हैं।

    वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे नहीं पता कि आपको क्या कहा गया था .. लेकिन समय समाप्त हो रहा है इसलिए इसे ऐसे बिताएं जैसे यह सोना है, बहुत बहुत धन्यवाद मेरे जानेमन कैलिफ़ोर्निया...हमें अब तक की सबसे अच्छी ऊर्जा देने के लिए " दोनों की रोमांटिक तस्वीरों से लेकर उनसे मिलने तक दोस्तों और स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए वीडियो में सभी खुशी के पलों को दिखाया गया है।

    सुजैन की करीबी दोस्त प्रीति ने भी इस पर कमेंट कर यह बताया है कि कैसे उनके लिए भी यह समय शानदार रहा है, जो कि पहली यात्रा के दौरान उनसे मिली थीं। उन्होंने लिखा है कि मुझे पहले से ही आप लोगों की याद आती है," दो दिल वाले इमोजी को जोड़ते हुए। प्रीति जिंटा ने सुजैन के साथ एक तस्वीर साझा की थी और लिखा था, "जीवन में दोस्त हैं और जीवन के लिए दोस्त हैं।

    मेरे प्रिय @suzkr तीन दशक और गिनती के साथ कभी भी सुस्त पल नहीं। #friendsforever #friendslikefamily #ting।" तस्वीर में दोनों क्यूट लग रहे थे और उन्होंने अपनी सबसे चमकदार मुस्कान डाली।" याद दिला दें कि इस महीने की शुरुआत में, प्रीति ने अपने पति जीन गुडइनफ, ऋतिक रोशन, सुजैन खान और अपने प्रेमी अर्सलान गोनी और सोनाली बेंद्रे के साथ एक और खुश तस्वीर साझा की। इसे शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा, "याद रखने वाली रात। #यादें #टिंग।"

    English summary
    Hrithik Roshan Ex wife sussanne khan share her romantic vacation photo with boyfriend arslan goni , watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X