For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    600 करोड़ी फिल्म 'रामायण' में राम बनेंगे ऋतिक रोशन? सुपरस्टार ने खुद दिया जवाब

    By Staff
    |

    कुछ दिनों पहले खबर सुर्खियों में थी कि नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में बतौर राम और सीता की जोड़ी के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अप्रोच किया जा रहा है। बता दें, जब इस बारे में ऋतिक रोशन से सवाल किया गया तो उन्होंने सिरे से इंकार कर दिया। ऋतिक ने साफ कहा कि फिलहाल इस तरह की कोई फिल्म का ऑफर मुझे नहीं आया है।

    ऋतिक ने बताया कि उन्हें फिल्म ऑफर ही नहीं की गई है। बल्कि उन्हें इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई जानकारी भी नहीं है। हालांकि फिल्म रामायण के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर उन्हें फिल्म ऑफर की जाती है तो वो राम का किरदार निभाना पंसद करेंगे।

    ऋतिक ने कहा, रामायण का हर एक किरदार कमाल का है लेकिन राम का किरदार बहुत ही दिलचस्प है। अगर कोई राम के किरदार को थोड़ा सा ग्रे शेड देता तो वो इस इसे बहुत ही कमाल के तरीके से पेश कर सकता है।

    बहरहाल, इस फिल्म को लेकर जब नितेश तिवारी से सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, आपने अफवाह सुना तो अफवाह ही होगा। फिलहाल इस फिल्म पर बात करना जल्दबाजी होगी। अभी तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर ही काम किया जा रहा है। जब तक स्क्रिप्ट पूरी नहीं हो जाती, कास्ट को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता। अभी उस फिल्म में वक्त है।

    'रामायण' फिल्म तीन भागों में तैयार होगी और 3डी फॉर्मेट पर शूट की जाएगी। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी। जिसका निर्देशन नितेश तिवारी और रवि उद्वेवर करेंगे। फिल्म का बजट 600 करोड़ तक बताया जा रहा है।

    प्रोड्यूसर अल्लु अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा ने इस फिल्म की घोषणा करते हुए कहा कि वो इसे इसे ग्लोबल ऑडियंस को देखते हुए बनाना चाहते हैं। नितेश तिवारी ने बताया कि श्रीधर राघवन इस फिल्म की पटकथा लिख रहे हैं। जब ये सभी कुछ तैयार हो जाएगा तब हम बाकी चीजों पर ध्यान दे पाएंगे।

    25 Years: अक्षय कुमार- सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म- शाहरुख, सलमान ने किया था रिजेक्ट!25 Years: अक्षय कुमार- सैफ अली खान की सुपरहिट फिल्म- शाहरुख, सलमान ने किया था रिजेक्ट!

    English summary
    Hrithik Roshan denies the reports of doing Nitesh Tiwari Ramayana. He reveals that Nitesh Tiwari's Ramayana is still not offered to him.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X