For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'रामायण' में राम और सीता बनेंगे ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण- पहली बार बनेगी जोड़ी?

    By Staff
    |

    कुछ दिनों पहले ही फिल्म 'रामायण' की घोषणा की गई है, जिसका निर्देशन नीतेश तिवारी और रवि उद्वेवर करेंगे। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में राम और सीता के रोल के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया है। 'रामायण' फिल्म तीन भागों में तैयार होगी और 3डी फॉर्मेट पर शूट की जाएगी। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

    ''शाहरुख खान ने विश्नास दिलाया कि मुझे हॉलीवुड फिल्में करनी चाहिए''

    पौराणिक कथा 'रामायण' अब बड़े पर्दे पर आने वाली है। प्रोड्यूसर अल्लु अरविंद, मधु मंटेना और नमित मल्होत्रा ने इस फिल्म की घोषणा करते हुए कहा कि वो इसे इसे ग्लोबल ऑडियंस को देखते हुए बनाना चाहते हैं। इसका बजट लगभग 500 करोड़ माना जा रहा है।

    बहरहाल, यदि ऋतिक और दीपिका की जोड़ी इस फिल्म से जुड़ती है तो दर्शकों के लिए काफी नया और दिलचस्प होगा। फिल्म के प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने दीपिका का नाम सुझाया है। लेकिन फिलहाल फिल्म के स्टारकास्ट की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो रामायण में सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं, बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी स्टार्स को कास्ट किया जाएगा।

    रामायण जैसे महाकाव्य को बड़े पर्दे पर उतारना आसान नहीं है। जाहिर है फिल्म में वीएफएक्स का तगड़ा प्रयोग होने वाला है। यह एक मेगा प्रोजेक्ट है, जिससे कई बड़े नाम जुड़ने वाले हैं। फिल्म का पहला भाग 2021 में रिलीज किया जाएगा।

    गौरतलब है कि निर्माता- निर्देशक कुणाल कोहली महाकाव्य रामायण पर फिल्म बनाने वाले हैं। फिल्म का नाम होगा रामयुग, जिसे दो पार्ट्स में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म के लेखककमलेश पांडे ने कहा है कि रामायण के 200 से ज्यादा वर्जन हैं। हमने 50 वर्जन से ज्यादा को लेकर राम, लक्ष्मण, सीता और रावण जैसे किरदारों को गढ़ा है। हम चाहते हैं कि इस कहानी से युवा भी कनेक्ट करें।

    English summary
    Hrithik Roshan and Deepika Padukone approached to play Lord Rama and Sita in Nitesh Tiwari's Ramayana.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X